श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर बॉलीवुड फिल्मों में दिखेंगी

सोनी किशोर सिंह

दिवंगत अभि‌नेत्री श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की दूसरी बेटी खुशी कपूर भी फिल्मी दुनिया में आने को तैयार है. बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के बाद अब उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड के आसमान पर चमकने‌ के लिए आ रही है, लेकिन फिल्मों में काम करने से पहले खुशी कपूर लॉस एंजिल्स में एक्टिंग सीखेंगी.

खुशी कपूर के पिता बोनी कपूर ने खुद ही इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि खुशी भी जल्द ही बॉलीवुड में लॉन्च होने जा रही है. खुशी को एक्टिंग विरासत में मिली है. मां श्रीदेवी, बहन जहान्वी कपूर, चाचा अनिल कपूर और संजय कपूर, सौतेले भाई अर्जुन कपूर, कजिन सोनम कपूर, जैसे फिल्मी सितारों से परिवार भरा पड़ा है. बोनी कपूर ने कहा कि मेरी बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च में अभी थोड़ा वक्त लगेगा, क्योंकि पहले वो अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर में एक्टिंग का एक साल का कोर्स पूरा करेंगी और इसके बाद ही फिल्मों में काम करेंगी. 2022 में खुशी किसी फिल्म के लिए काम शुरू कर सकती है.

बोनी ने कहा है कि खुशी के लिए कोई फिल्म बनाएंगे या नहीं या फिर उसे कोई और लॉन्च करेगा, इस बारे में कुछ भी कहना बेहद जल्दबाजी होगी. हालांकि 80 के‌ दशक से कई बड़े बजट की फिल्में बना चुके बोनी कपूर ने अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को भी लॉन्च नहीं किया था. जाह्नवी ने 2018 में करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. ‘धड़क’ ने‌ बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कारोबार किया था और जाह्नवी का फिल्मी करियर चल पड़ा था.

अब बोनी कपूर बेटी खुशी कपूर को लॉन्च करें या नहीं, लेकिन एक और फिल्मी परिवार के बच्चे का बॉलीवुड में एंट्री तय है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *