News Alert Today : 23 October 2021: जानिए क्या रहेगी आज की प्रमुख ख़बरें

News Alert 23 October 2021

News Alert Today : 23 October 2021: जानिए क्या रहेगी आज की प्रमुख ख़बरें

पीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से आत्मानिर्भर भारत अभियान कार्यक्रम के तहत गोवा के लाभार्थियों और हितधारकों के साथ बातचीत करेंगे (सुबह 11 बजे).

गृहमंत्री अमित शाह आज कश्मीर में उपराज्यपाल, IB के अधिकारियों, CRPF/ NIA के डीजी, आर्मी के अधिकारियों और जम्मू कश्मीर के DGP के साथ बैठक करेंगे. धारा 370 खत्म बाद पहली बार अमित शाह दो दिनों के जम्मू-कश्मीर के दौरे पर जाएंगे. कल 24 अक्टूबर को जम्मू में ही एक जनसभा को संबोधित करेंगे. गृहमंत्री पंचायत प्रतिनिधियों और केंद्रीय योजनाओं के लाभार्थियों से 370 हटने के बाद विकास कार्यों का फीडबैक लेंगे (सुबह 11 बजे).

गृहमंत्री अमित शाह श्रीनगर हवाई अड्डे से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का उद्घाटन करेंगे, शारजाह के लिए पहली उड़ान आज शुरू होगी (शाम 6.20 बजे).

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव : प्रियंका गांधी बाराबंकी से प्रतिज्ञा यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगी. पूरे प्रदेश में ये यात्रा पहुचेंगी. आज प्रियंका यहाँ पर जनसभा को भी सम्बोधित करेंगी (12.30).

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने के लिए कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में होगी. प्रत्याशियों के नामों पर मंथन किया जायेगा (शाम 6 बजे).

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव : सीएम योगी सुलतानपुर, अम्बेडकर नगर, वाराणसी के दौरे पर रहेंगे. कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करके जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे.

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव : मिर्जापुर में बिहार सरकार के मंत्री VIP पार्टी के अध्यक्ष मुकेश साहनी जनसभा को करेंगे संबोधित (दोपहर 1 बजे).

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव : मेरठ में AIMIM चीफ़ असदउद्दीन ओवैसी शोषित वंचित सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे (दोपहर 1 बजे).

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर हिंसा मामले में आशीष मिश्रा, अंकित दास, शेखर और लतीफ 2 दिनों की पुलिस कस्टडी रिमांड पर आज फिर पूछताछ होगी. पुलिस को 24 अक्टूबर तक रिमांड मिली है.

बंगलादेश में इस्कॉन मंदिर में हमला के विरोध में आज भारत में इस्कॉन से जुड़े लोग सुबह 10:30 बजे प्रदर्शन करेंगे.

ICC T20 वर्ल्ड: ऑस्ट्रेलिया बनाम दक्षिण अफ्रीका का मैच एटी शेख जायद स्टेडियम, अबू धाबी में होगा (15:30-IST).

ICC T20 वर्ल्ड: इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज का मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई में होगा ( 7.30 PM -IST).

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *