सीएम योगी बोले ‘सत्ता में वापसी पर सपा के आतंकी कनेक्शन के आरोपों पर जांच की कार्रवाई करेंगे

विशेष संवाददाता

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रयागराज में सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में सत्ता में वापसी पर SP के आतंकी कनेक्शन के आरोपों पर जांच की कार्रवाई करेंगे। आपको बता दें कि जो तमंचा लेकर घूमते थे, आज गदा लेकर घूम रहे हैं. अगले 2 से 3 सालों में कार सेवा भी करते दिखाई देंगे.

धर्मनगरी प्रयागराज में ‘अधर्म’ का अंत सुनिश्चित है. आज संगम नगरी में राष्ट्रवादियों के ‘महाकुंभ’ को देखकर घोर परिवारवादियों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई है. ‘तीर्थराज’ में हर बूथ पर खिलेगा कमल का फूल- सीएम योगी
https://twitter.com/myogiadityanath/status/1497234134816595968/photo/4

योगी ने आश्वस्त किया है कि चार चरणों के चुनाव संपन्न अभी हो चुके हैं, पांचवा चरण संपन्न होते ही हम बहुमत के काफी आगे होंगे और छठे चरण का चुनाव और सातवें चरण के चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर 300 बार के लक्ष्य को प्राप्त कर लेगी. योगी ने सपा पर निशाना साधा और कहा कि जिसने प्रदेश में माफिया राज को बढ़ावा दिया, अराजकता को बढ़ावा दिया और प्रदेश में दंगा करवाया और आज भी उन्हीं तत्वों को आश्रय दे रहे हैं. आज विपक्षी भी बजरंगबली की गदा लेकर घूम रहे हैं पर योगी ने कहा कि यह परिवर्तन है, तमंचा लेकर घूमने वाले गदा लेकर घूम रहे हैं, अगले दो-तीन वर्षो के अंदर देखना वह कार सेवा भी करते दिखाई देंगे.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *