सीएम योगी बोले अयोध्या में मंदिर निर्माण शुरू है, अब मथुरा, वृंदावन की बारी है

Yogi announced on Mathura Vrindavan

अमरोहा : विक्रम राव

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज चुनावी सभा में पूरी तरह फॉर्म में दिखे. अमरोहा के जनसभा में योगी ने कहा कि बीजेपी की सरकार अपने पुराने एजेंडे पर काम कर रही है. जनता से किये हर वादे को पूरे करने का लक्ष्य है. पिछले साढ़े चार साल के दौरान हमारी सरकार ने समाज को जोड़ने का काम किया है. हम सभी धर्मो को लेकर चले हैं. हम दंगा-फसाद नहीं चाहते हैं, लेकिन जो ये काम करना चाहते हैं उनके खिलाफ सरकार कड़ाई से पेश आ रही है और आगे भी सख्ती बरकरार रहेगी.

मुख्यमंत्री योगी ने अपने सरकार की पांच साल की उपलब्धियों पर बोलते हुए कहा कि 2017 के पहले विकास का पैसा गरीब, नौजवान, किसान को नहीं मिल पाता था, लेकिन अब विकास का पैसा गरीबों तक जा रहा है. 2017 के पहले जिस प्रदेश में दंगे होते थे, अब वहां गन्ने की खेती हो रही है, पश्चिम यूपी में दंगाई खुले आम घूम रहे थे, लेकिन अब वेस्ट यूपी को दंगा मुक्त कर दिया गया है.

सीएम योगी विपक्ष पर जमकर बरसे

पिछली सरकारों पर हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जहां 2017 से पहले प्रदेश के नागरिकों के सामने पहचान का संकट खड़ा हो गया था, वहीं यूपी के लोग अब हमारे लिए प्रदेश की 25 करोड़ आबादी ही परिवार है.अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. पहले नौकरी निकलती थी तो चाचा भतीजे वसूली के लिए निकलते थे, लेकिन अब सरकार ने विकास के कार्य के साथ ही कोरोना काल में लोगों की देखभाल की है. से लेकर आदि सभी का सरकार ने रखा. सीएम योगी ने कहा कि कोरोना के दौरान एक तरफ हमने प्रदेश में जीवन और जीविका को बचाया और फ्री वैक्सीन की व्यवस्था की, वहीं दूसरी ओर लोगों की धार्मिक भावनाओं का ख्याल रखते हुए कांवड़ यात्रा को निकलने दिया. क्या कोरोना में डबल इंजन की सरकार सपा, बसपा और कांग्रेस ऐसा कर पाती?

अयोध्या के बाद अब मथुरा, वृंदावन की बारी है

सीएम योगी ने बडा ऐलान करते हुए कहा कि हमने जो पहले बोला था, उसे करके दिखाया. हमने अयोध्या में प्रभू राम का भव्य मंदिर निर्माण का कार्य प्रारम्भ कराने की बात कही थी, तो मोदी जी ने निर्माण कार्य प्रारंभ करवा दिया है. आपने देखा कि काशी में भी भगवान विश्वनाथ का धाम भी बन रहा है. अब मथुरा, वृंदावन की बारी है, वहां पर भी काम आगे बढ़ चुका है और भव्य मंदिर बनेगा.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *