यूपी चुनाव : सीएम योगी बोले बुआ और भतीजे प्रतिस्पर्धा चल रही है कि कौन कितने बड़े अपराधी को टिकट देता है

UP Election Campaign: Yogi hits SP and BSP

लखनऊ: विक्रम राव

सीएम योगी ने आज कहा कि सपा सरकार में मुजफ्फरनगर में और अयाेध्या में रामभक्तों पर गोलियां चली थीं, कितने बेगुनाह मारे गए थे, आज भी उनकी टोपी खून से रंगी हुई है. बेटियों की सुरक्षा के लिए खतरा था, वो स्कूल नहीं जा सकती थीं और ये कहा जाता था कि लड़कों से गलती हो जाती है. जब प्रदेश में कभी कोई सरकारी भर्ती निकलती थी तो सैफई खानदान पैसे लेकर भर्ती कराता था. तब प्रदेश का नौजवान भर्ती नहीं हो पाता था. आज बिना भेदभाव और बिना पैसों के नौकरी मिल रही है. सीएम योगी ने कहा कि आज हाल यह है कि बुआ और भतीजे में इस बात की प्रतिस्पर्धा चल रही है कि कौन कितने बड़े अपराधी को टिकट देता है!

सीएम योगी ने कहा कि सपा और बसपा अपराधियों और माफियाओं के सहारे सत्ता में आना चाहते हैं ताकि वो फिर से तमंचे की खेती कर सकें, लेकिन तमंचे की खेती करने वालों पर बुलडोजर चलता रहेगा.


पाप के दाग से समाजवादी पार्टी की टोपी रँगी हुई है

सीएम योगी ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे में 60 से अधिक हिन्दू मारे गए थे और 1500 हिंदुओं को जेल में डाल दिया था- सपा की यही पहचान है. पाप के दाग से समाजवादी पार्टी की टोपी रँगी हुई है. योगी आदित्य नाथ ने कहा कि बेटियों की सुरक्षा खतरे में थी और मुलायम सिंह यादव कहते थे कि लड़को से गलती हो जाती है. उनकी संवेदना आधी आबादी या युवाओं के प्रति नहीं थी, उनकी भर्तियों में सैफई खानदान से और पैसे लेकर भर्तियां होती थी. फिलहाल समाजवादी और बीएसपी में अपराधियों को बड़े टिकट देने की प्रतियोगिता चल रही है, और अगर ये बनेंगे तो तमंचे की ही खेती करेंगे, लेकिन इनका उपचार जेसीबी और बुलडोजर हमारे पास है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *