यूपी चुनाव: ‘जिन्नावादियों’ का ‘जिन्न’ जनता ‘उतार’ रही है- योगी आदित्यनाथ

विशेष संवाददाता

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान योगी आदित्यनाथ ने औरैया में जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रवाद की हिलोरें लेते इस जन-समुद्र में भाजपा की प्रचंड विजय की हुंकार है. अब ‘जिन्नावादियों’ का ‘जिन्न’ जनता ‘उतार’ रही है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले की सरकार तमंचावादियो के लिए तंमंचा फैक्ट्री लगाती थी, हम तो डिफेंस कोरिडोर बना रहे हैं, जो तोप बनेगी, औरेया का नौजवान उस पर बैठकर सीमा पर जाकर गोली दागेगा, तो दुश्मनो के छक्के छूट जाएंगे. कितने लोगों ने कोरोना का फ्री में टेस्ट और उपचार, फ्री में वैक्सीन ले लिया है, जो लोग वैक्सीन के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे थे, उनको करारा जवाब दिया है. दूसरा करारा जवाब तब होगा जब आपकी वोट की चोट उन विरोधियो पर लगेगी.

सीएम योगी ने कहा कि यूपी में डबल इंजन की सरकार है, फ्री में दो बार राशन मिल रहा है. ये तमाम विकास कार्य पहले की सरकार भी कर सकती थी, लेकिन पहले ये पैसा इत्र वाले के घर में चला जाता था. हमने एक हाथ विकास की छडी और दूसरे हाथ में बुलडोजर का लीवर भी पकडा है, जो विकास करेगा और बुलडोजर अपराधियों की छाती पर चढेगा. अगर आप सहमत हैं, तो बुल़डोजर को मरम्मत के लिए भेज दें. 20 फरवरी को पहला काम मतदान का है और अपराधियों व माफियाओं को भगाने का है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *