सीएम योगी के कार्यालय का व्हाट्सएप चैनल हुआ लॉन्च, अब यूपी के लोगों को मिलेगी हर योजना की जानकारी

WhatsApp channel of CM Yogi’s office launched: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अनुसार संवाद का यह नया प्रभावशाली मंच प्रदेश सरकार से जुड़ीं जनहित की सूचनाओं को तुरंत जनता तक पहुंचाएगी.

CM Yogi Office WhatsApp Channel: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यालय का आधिकारिक व्हाट्सएप चैनल लॉन्च हो गया. अब उत्तरप्रदेश की जनता को सीएम कार्यालय से प्रदेश की हर योजना की जानकारी मिलेगी और प्रदेश की जनता का सीधे व्हाट्सएप के सीएम ऑफिस से संवाद करेगा. व्हाट्सएप चैनल की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सीएम ऑफिस उत्तर प्रदेश सरकार के हैंडल से दी गई है.

सीएम योगी आदित्यनाथ के ऑफिस के आधिकारिक हैंडल @CMOfficeUP से एक्स पर पोस्ट कर लिखा गया है “उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए प्रदेश के 25 करोड़ नागरिक ‘एक परिवार’ हैं. मा. मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में यूपी सरकार ‘परिवार’ के प्रत्येक सदस्य की खुशहाली एवं समृद्धि हेतु पूर्ण प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है. संवाद को लोकतंत्र की आत्मा मानने वाले माननीय मुख्यमंत्री के ‘उत्तर प्रदेश परिवार’ के प्रत्येक सदस्य से सहज संवाद के लिए प्रदेश सरकार द्वारा संचार के सशक्त व सरल माध्यम व्हाट्सएप का उपयोग करते हुए Chief Minister Office, Uttar Pradesh नामक आधिकारिक व्हाट्सएप चैनल शुरू किया गया है. संवाद का यह नया प्रभावशाली मंच प्रदेश सरकार से जुड़ीं जनहित की सूचनाओं का त्वरित संप्रेषण करेगा. इस चैनल की खास बात यह है कि इससे कोई भी व्यक्ति जुड़ सकता है. मा. मुख्यमंत्री कार्यालय से सीधे व त्वरित सूचनाएं प्राप्त करने हेतु इस व्हाट्सएप चैनल से अवश्य जुड़ें.”

आपको बता दें कि सीएम योगी अपने तेजी से लिए गए फैसले और तेजी से कार्यवाई के लिए जाने जाते हैं. विकास से लेकर अपराध पर अंकुश लगाने तक और अपराधियों के मन में भय पैदा करने वाले योगी की तारीफ अन्य राज्यों में भी की जाती है. अब इस अनोखी पहल से उत्तरप्रदेश की जनता को बहुत फायदा मिलेगा, क्योंकि अब हर किसी को प्रदेश की हर योजना और सीएम कार्यालय की हर खबर की जानकारी अपने फोन पर मिलेगी. एक बार फिर सीएम योगी की इस पहल की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं.

लखनऊ : विक्रम राव

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *