उत्तर प्रदेश : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत होंगी वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट (ODOP) की ब्रांड एम्बेसडर

Kangana Ranawat became UP Govt. ODOP Brand Ambassador

लखनऊ : विक्रम राव

अभिनेत्री कंगना रनौत आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात की. इसके बाद यूपी सरकार ने घोषणा की कि कंगना रनौत उत्तर प्रदेश सरकार के वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट प्रोग्राम की ब्रांड एंबेसडर होंगी. सीएम योगी ने कंगना को अयोध्या आने और रामलला के दर्शन करने का आमंत्रण दिया. अपर मुख्य सचिव MSME नवनीत सहगल ने ट्वीट कर यह जानकारी दी.

Navneet Sehgal Chief Secretary MSME, UP Govt,  twitt
Navneet Sehgal Chief Secretary MSME, UP Govt, twitt

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट में लिखा कि आज सुबह तेजस का मुरादाबाद शेड्यूल पूरा हुआ. इसके बाद लखनऊ पहुंची और उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से मिलने के लिए पूरी तरह तैयार हूं. कंगना रनौत फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचीं थी. इस दौरान सीएम योगी ने कंगना से कहा कि आप अयोध्या में राम मंदिर का दर्शन करने जरूर आइए.

सीएम योगी ने अभिनेत्री से कहा कि यूपी से संबंधित कोई बात हो तो बेशक बताइए. सीएम योगी ने कंगना को राम दरबार का चांदी का सिक्का भेंट किया. कंगना ने फोटो शेयर करते हुए कहा कि, मैंने इस बात पर जोर दिया कि हमारे पास उत्तर प्रदेश में एक तपस्वी राजा श्री राम चंद्र थे और अब हमारे पास योगी आदित्यनाथ हैं… आपका शासन जारी रहे महाराज जी. उन्होंने मुझे एक सिक्का उपहार में दिया जो राम जन्म भूमि पूजन में प्रयोग किया गया था…क्या यादगार शाम. धन्यवाद महाराज जी.

कंगना ने कहा, ‘रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां राज रहे, आपको बहुत शुभकामनाएँ योगी जी.’ कंगना ने मुख्यमंत्री के कार्यों की भूरि भूरि प्रशंसा की और फिल्म सिटी को लेकर उन्हें साधुवाद दिया. भाजपा ने योगी और कंगना की मुलाकात का एक वीडियो ट्वीट कर शेयर किया है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *