यूपी विधानसभा 2022 के चुनाव से पहले सोशल मीडिया को और मजबूती देगी भाजपा

Election campaign UP CM Yogi Aditynath in Ghaziabad

लखनऊ : विशेष संवाददाता

उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 के चुनाव से पहले बीजेपी सोशल मीडिया को और मजबूती देगी. इसके लिए लखनऊ में आईटी एवं सोशल मीडिया टीम की वर्कशाप आयोजित होगी. इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में भारतीय जनता पार्टी के आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग में कार्यशाला आयोजित की जा रही है. कल, 6 अगस्त को होनेवाली इस एक दिवसीय कार्यशाला में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल और भाजपा आईटी प्रमुख अमित मालवीय भी शामिल होंगे.

कार्यशाला के प्रथम सत्र में आईटी विभाग की कार्यपद्धति को लेकर भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल का संबोधन होगा,
जिसके बाद प्रजेंटेशन के माध्यम से आईटी सेल के काम और आगामी योजनाओं की भी चर्चा होगी. इसमें पूरे प्रदेश से 500 से अधिक आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग के पदाधिकारी शामिल होंगे.

इस बैठक की शुरुआत कल, शुक्रवार को 12 बजे होगी, लेकिन ऊपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा डिप्टी सीएम केशव मौर्य और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस कार्यक्रम के दूसरे सत्र में शामिल होंगे. सीएम योगी 4.30 बजे दूसरे सत्र के समापन को सम्बोधित करेंगे. यानी साल 2022 के यूपी विधानसभा की तैयारियों में बीजेपी अभी से लग गई है और एक बार फिर इन चुनावों में प्रचार – प्रसार की आधुनिक तकनीक का पुरजोर इस्तेमाल किया जानेवाला है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *