सीएम योगी गाजियाबाद में बोले पेशेवर अपराधियों को बिल में घुसायेंगे

Election campaign UP CM Yogi Aditynath in Ghaziabad

Sharp Way News Network:

योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद में बोले यूपी में फिर से सरकार बनाकर पेशेवर अपराधियों को बिल में घुसायेंगे. सीएम योगी ने कहा कि पिछले 5 सालों में हमारी सरकार ने जिन पेशेवर अपराधियों और गुंडों को भगाकर राज्य को भयमुक्त किया था, सरकार बनते ही फिर से उन पर सख्त कार्रवाई होगी. समाजवादी पार्टी पर सीधे प्रहार करते योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज समाजवादी पार्टी का चेहरा फिर से बेनकाब हो चुका है. समाजवादी पार्टी ने दंगो के अपराधियों से लेकर पेशेवर हिस्ट्रीशीटर तक को अपना कैंडिडेट बनाया है, लेकिन सरकार बनते ही फिर से ऐसे बनाकर पेशेवर अपराधियों पर एक्शन होगा.

सीएम योगी ने कहा कि कैराना से लेकर बुलन्दशहर और लोनी तक जो चेहरे समाजवादी पार्टी के सामने आए हैं, उनमें कोई कैराना से हिन्दू व्यापारियों के पलायन लिए जिम्मेदार है, तो कोई मुजफ्फरनगर के दंगो का अपराधी और कोई पेशेवर हिस्ट्रीशीटर. ऐसे लोगों को टिकट देकर समाजवादी पार्टी ने अपनी मंशा बता दी है कि उनका सामाजिक न्याय दलितों और गरीबों को नहीं, बल्कि उनको शोषित करने वाले पेशेवर अपराधियों के लिए है.

गाजियाबाद स्थित संतोष मेडिकल कॉलेज में कोविड वार्ड का निरीक्षण कर प्रेस कांफ्रेंस में सीएम योगी ने कहा कि सदी की सबसे बड़ी महामारी कोरोनावायरस में भारत के प्रबंधन को दुनिया ने स्वीकार किया है. भारत में दुनिया का सबसे अधिक 157 करोड़ वैक्सिंन की डोज दी जा चुकी है और देश में सबसे ज्यादा 23 करोड़ 15 लाख हम उत्तरप्रदेश में दे चुके हैं. योगी आदित्य नाथ ने कहा कि गाजियाबाद में 98 फीसदी लोगों को फर्स्ट डोज और 69 प्रतिशत लोगों को दूसरी डोज दी जा चुकी है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *