लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी तय, दिल्ली में कल सगाई हो सकती है

Tejashwi Yadav marriage fixed

दिल्ली: वरिष्ठ संवाददाता

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव की शादी तय हो गई है. कल दिल्ली में उनकी सगाई होगी. इस अवसर पर पूरा लालू परिवार मौजूद रहेगा. बताया जा रहा है कि सगाई को लेकर लालू परिवार में तैयारियां जोरों पर हैं. इस मौके पर केवल खास रिश्तेदार सगाई में शिरकत करेंगे.

सूत्रों के अनुसार, तेजस्वी की सगाई में लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे. कुल मिलाकर केवल 50 लोगों के शामिल होने की संभावना है. लालू की 7 बेटियों और दो बेटों में तेजस्वी सबसे छोटे हैं. उन्हें लालू यादव का राजनीतिक वारिस भी माना जाता है. लालू की गैरमौजूदगी में वो पार्टी से जुड़े सभी फैसले लेते हैं. लालू यादव भी कह चुके हैं कि तेजस्वी ने पार्टी को संभाल लिया है. वर्तमान में वे बिहार के नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं.

वर्तमान में राघोपुर विधानसभा सीट से विधायक तेजस्वी यादव 2015 से लेकर 2017 तक महागठबंधन की सरकार में बिहार के उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं. इससे पहले उन्होंने क्रिकेट की पिच पर अपना हाथ आजमाया था. आईपीएल में उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के लिए खेला था. वे झारखंड क्रिकेट टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं. पिछले कई दिनों से तेजस्वी की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. उन्होंने इशारों में इसका जवाब देते हुए कहा था कि 2020 के चुनाव के बाद और पिता को जमानत मिलने के बाद ही वो अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करेंगे. तेजप्रताप की शादी के काफी समय बाद एक बार फिर लालू यादव के घर शहनाई बजने वाली है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *