लालू यादव के बेटे विधायक तेज प्रताप यादव कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे

Tej Pratap Yadav in Kapil Sharma Show

पटना : विशेष संवाददाता

राजनीति में धमाल मचाने के बाद लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव जल्द ही टीवी के पॉपुलर कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे. तेज प्रताप यादव ने कहा कि कपिल शर्मा ने शो में शामिल होने के लिए आमंत्रण दिया है. जल्द ही मैं उनके शो में शामिल होने जाऊंगा. तेज प्रताप यादव भगवान श्रीकृष्ण के भक्त माने जाते हैं. अक्सर उनके माथे पर लगा टीका और धार्मिक पर्वों पर उनकी आस्था चर्चा का विषय बनती है. तेज प्रताप कभी शिव के भेष में तो कभी कृष्ण के भेष में नजर आते हैं. मथुरा में कृष्णा भगवन के दर पर बराबर पहुंचे रहते हैं.

तेज प्रताप बिजनेस में भी हाथ आजम रहे हैं

आपको बता दें कि तेज प्रताप ने कुछ दिन पहले अगरबत्ती का कारोबार शुरू किया है. दावा किया जा रहा है कि इन अगरबत्तियों में केमिकल का इस्तेमाल नहीं किया गया है. इस अगरबत्ती का नाम दिया है ‘L-R’ यानी कि लारजेस्ट रीच. हालांकि इस एल-आर में उनके माता-पिता के नामों की झलक भी मालूम पड़ती है, लालू-राबड़ी. पटना और दानापुर जिले के लालू खटाल में इसका शोरुम बनाया गया है, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खटाल का अर्थ होता है गौशाला, जहां बड़ी संख्या में गायों और भैंसों की देखभाल की जाती है. इसी खटाल में अगरबत्तियां बनाई जा रही हैं और शोरुम के जरिए बेची जाएंगी.

आरजेडी में तेज प्रताप और प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह के बीच खींचतान जारी

बिहार की राजनीति में फ़िलहाल लालू यादव के दोनों बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच, प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह को लेकर लेकर एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं. तेज प्रताप फिर पटना में राजद कार्यालय पहुंचे और मीटिंग की. यहाँ पर तेज प्रताप ने कहा कि पार्टी में सब ठीक है कोई गड़बड़ नहीं है. प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लेकर कहा कि भतीजा समझ उन्हें मुझसे मिलने आना चाहिए था. पार्टी में करीबी आकाश यादव को निकाले जाने और फिर पशुपति पारस खेमे के लोजपा में चले जाने पर तेज प्रताप यादव कहा संगठन में यदि किसी की बेइज्जती होगी तो पार्टी में क्यों रहेगा? आकाश यादव के बारे में सोशल मीडिया में क्या-क्या नहीं लिखा गया.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *