T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान का मुकाबला आज शाम 7.30 बजे दुबई में खेला जाएगा

शिवपूजन सिंह

भारत और पाकिस्तान के बीच आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 का बहुचर्चित मुकाबला आज रविवार खेला जाना है। इस मैच का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ अब तक टी20 विश्व कप में एक भी मैच नहीं हारी है। यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा।

इस मुकाबले पर दोनों टीमों पर सबकी निगाहें लगी हुई है। दोनों ही टीमों में अच्छे खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है जो मैच को पलटने का दम रखते हैं। यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप में दोनों टीमें आज रविवार 24 अक्टूबर को आमने-सामने होंगी। यह इस वर्ल्ड कप का भारत का आगाज मैच भी होगा। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के मार्गदर्शन और मौजूदा कप्तान विराट कोहली की कप्तानी में भारत वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपने जीत के क्रम को 13-0 करना चाहेगा। दोनों टीमें वर्ल्ड कप में अब तक 12 बार आमने-सामने हुई हैं, जहां हर बार टीम इंडिया विजेता बनकर उभरी है, वहीं पाकिस्तान को हर बार मुंह की खानी पड़ी है। टीम इंडिया का यह सिलसिला साल 1992 में शुरू हुआ था और अब तक जारी है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह

किस चैनल और मोबाइल ऐप पर देखेंगे लाइव प्रसारण

भारत और पाकिस्तान मैच को Disney+ Hotstar ऐप पर लाइव देखा जा सकेगा। हालांकि इसके लिए आपके पास मेंबरशिप होनी जरूरी है। इसके अलावा, मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनलों पर किया जाएगा, जिसमें स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी और डीडी स्पोर्ट्स शामिल हैं।

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *