सुशील मोदी ने कहा जेल से लालू , नीतीश सरकार गिराने को विधायकों को कर रहे फोन

पटना : प्रवीण सिन्हा

बिहार बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद यादव को लेकर बड़ा खुलासा किया है. सुशील मोदी ने आरोप लगाया है कि रांची में जेल की सजा काट रहे लालू प्रसाद लगातार मोबाइल फोन के जरिए एनडीए विधायकों से संपर्क साध रहे हैं और उन्हें महागठबंधन में शामिल करने की कोशिश में जुटे हैं. लालू अभी रिम्स अस्पताल रांची के केली बंगले में रह रहे हैं.सुशील मोदी ने कहा है कि लालू मोबाइल नंबर 805121… के माध्यम से एनडीए विधायकों को महागठबंधन में शामिल होने के बदले मंत्री बनाने का प्रलोभन दे रहे हैं.

सुशील मोदी ने ट्वीट पर यह खुलासा करते हुए कहा कि जब उन्होंने इस मोबाइल नंबर पर फोन लगाया तो खुद लालू प्रसाद ने फोन उठाया. इसके बाद मोदी ने लालू से फोन पर कहा कि वह जेल के अंदर बैठकर एनडीए को तोड़ने की घिनौनी साजिश नहीं करें क्योंकि वह इसमें सफल नहीं होंगे.
कल बुधवार को बिहार विधानसभा के स्पीकर का चुनाव होना है. एनडीए खेमे से बीजेपी विधायक विजय कुमार सिन्हा और महागठबंधन के तरफ से आरजेडी विधायक अवध बिहारी सिंह स्पीकर पद के लिए मैदान में हैं.

जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि लालू आदतन अपराधी हैं. अब कौन सा प्रमाण चाहिए की आदतन अपराधी हैं लालू ? सत्ता के रसूख का इस्तेमाल करके भ्रष्टाचार का सजायाफ्ता अस्पताल में हैं और सीधे फोन पर विधायकों से संवाद कर रहे हैं. तेजस्वी को अपने पिता के इस गुनाह पर जुबान खोलना चाहिए. बिहार में विधानसभा के अध्यक्ष का चुनाव होना है और उससे पहले लालू प्रसाद द्वारा विधायकों को प्रलोभन दिया जा रहा है. लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव केवल उगाही का काम जानते हैं. सुशील मोदी के आरोप काफी गंभीर हैं और लालू प्रसाद के खिलाफ तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए.

इधर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के ट्वीट पर RJD नेता शक्ति सिंह यादव ने पलटवार किया है। शक्ति सिंह यादव ने कहा कि सुशील मोदी जी अपनी डूबती राजनीति आभा से आहत है भाजपा भाव नहीं दे रही है इसलिए लालु प्रसाद जी का नाम लेकर भाजपा में फिर से पैठ बनाना चाहते हैं ताकि राजनीति की वैतरणी पार लग सके ! अफ़वाह मियाँ जी के भंडूलपन से बिहार और पार्टियाँ जानते हैं.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *