Delhi Fire : कनॉट प्लेस के सन सिटी होटल में लगी भीषण आग, आग के कारणों की होगी जांच

Sun City Hotel Fire Incident

दिल्ली : संवाददाता

Delhi Fire : आज सुबह राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस के सन सिटी होटल में भीषण आग लग गई. दमकल की सात गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच कर आग को काबू करने का प्रयास कर रही हैं. होटल के कर्मचारियों को निकाल लिया गया है और अब आग के कारणों की जांच की जाएगी.

कनॉट प्लेस के ‘एफ’ ब्लॉक में स्थित सन सिटी होटल में लगी आग के कारणों का अभी पता नहीं चला है. फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. कर्मचारियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारियों के मुताबिक, दिल्ली दमकल सेवा को शनिवार सुबह आठ बजकर 51 मिनट पर होटल में आग लगने की सूचना मिली थी, जिसके बाद दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. आग बुझाने का काम अभी भी चल रहा है.

दिल्ली में साल 2022 में आग लगने की 16,518 घटनाएं हुई

राजधानी दिल्ली में आग लगने की की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. साल 2022 में भी आग लगने की 16,518 घटनाएं हुई, जिसमें में 82 लोगों की मौत हो गई. दिल्ली दमकल सेवा के मुताबिक इस दौरान आग की चपेट में आने से 722 लोग जख्मी भी हुए. आपको बता दें कि इस साल 2023 में 1 जनवरी को भी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में एक सीनियर सिटीजन केयर होम में भीषण आग लग गई थी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी और 13 लोग घायल हो गए थे.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *