बिग बॉस 13 के विजेता और बालिका वधु सीरियल के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

Actor Sidharth Shukla File Photo

न्यूज डेस्क :

Bollywood Breaking News: जानेमाने टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया. 40 वर्षीय इस एक्टर की मौत अस्पताल जाने से पहले ही हार्ट अटैक से हो गई. उनकी मौत से पूरा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री सदमे में है. उनके प्रशंसकों के लिए यह खबर एक झटके के रूप में आई, क्योंकि अभिनेता हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के साथ दिखाई दे रहे थे.

शानदार था सिद्धार्थ के अभिनय का सफर

सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में शो ‘बाबुल का अंगना’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. उन्हें लव यू जिंदगी, बालिका वधु और दिल से दिल तक में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. उनको टीवी सीरियल बालिका वधु से पॉपुलैरिटी मिली. ‘हम्पी शर्मा के दुल्हनिया’ फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया था. उनकी आखिरी स्क्रीन आउटिंग एकता कपूर का लोकप्रिय शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ थी, जिसमें उन्होंने अगस्त्य की भूमिका निभाई थी. इसमें भी उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. बिग बॉस 13 से उन्हें बहुत ज्यादा प्रसिद्धि मिली. उनकी जोड़ी को पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ काफी पंसद किया गया था. दोनों हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में भी नज़र आए थे. उनका जाना पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा झटका है.

सिद्धार्थ का जन्म और शिक्षा मुंबई में ही हुई

सिद्धार्थ का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में अशोक शुक्ला और रीता शुक्ला के घर में हुआ था. सिद्धार्थ के परिवार की जड़ें प्रयागराज (पूर्व में इलाहाबाद), उत्तर प्रदेश में हैं. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा सेंट जेवियर्स हाई स्कूल, फोर्ट से पूरी की और बाद में रचना संसद स्कूल ऑफ़ इंटीरियर डिज़ाइन से इंटीरियर डिज़ाइनिंग में ग्रेजुएशन किया था. सिद्धार्थ ‘झलक दिखला जा 6’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस 13’ जैसे रियलिटी शो में अपने अभिनय के लिए भी जाने गए. वो अपने पीछे मां और दो बहनों को छोड़ गये हैं.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *