Shahrukh Khan News : बेटी सुहाना के साथ जल्द ही फिल्म में नजर आएंगे किंग खान

Shahrukh Khan and Suhana Khan

शाहरुख खान जल्द ही अपनी बेटी सुहाना के साथ फिल्म में दिखेंगे. सुजॉय घोष के निर्देशन में बनने वाली फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो गया है. यह एक स्पाई फिल्म होगी.

Shahrukh Khan News : शाहरूख खान के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है कि पठान जैसे सुपरहिट फिल्म के बाद जल्द ही उनकी नई फिल्म जवान रिलीज होने वाली है और इसके बाद वे अपनी बेटी सुहाना के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब अगले प्रोजेक्ट में पिता और बेटी यानी शाहरुख और सुहाना पर्दे पर साथ दिख सकते हैं. खबरों के अनुसार ‘कहानी 2’ और ‘बदला’ जैसी सफल फिल्मों के निर्देशक सुजॉय घोष सुहाना और शाहरुख स्टारर फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो गया है. बताया जा रहा है कि यह एक स्पाई फिल्म होगी. इस फिल्म में शाहरुख का रोल छोटा नहीं, बल्कि यह एक एक्सेटेंडेड कैमियो होगा, वहीं सुहाना के रोल को लेकर कहा जा रहा है कि वह फिल्म में एक जासूस की भूमिका में दिख सकती हैं.

बता दें कि जोया अख्तर की आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आर्चीज’ से सुहाना खान एक्टिंग करियर की शुरुआत के लिए तैयार हैं. एक तरफ शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है, दूसरी ओर सुहाना की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ 7 दिसंबर को रिलीज होगी. इन दोनों फिल्मों से फैंस काफी उत्साहित हैं. इसी गुरुवार, 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही फल्म ‘जवान’ ने एडवांस टिकट बुकिंग के मामले में तहलका मचा रखी है. एटली कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा को लीड भूमिका में देखा जा सकता है. उनके अलावा फिल्म में सुनील ग्रोवर, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा जैसे कलाकार भी हैं, जिसका दीपिका मेहमान की भूमिका में होंगी.

मुंबई : आशीष कुमार

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *