स्वतंत्रता दिवस पर SBI दे रहा है Home Loan लेने वालों को स्पेशल ऑफर

SBI Independence Day Special Home Loan Offer

न्यूज डेस्क :

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ कार्यक्रम के तहत सस्ता होम लोन का ऑफर लेकर आया है. इसके अन्तर्गत प्रोसेसिंग फीस पूरी तरह से नहीं ही ली जाएगी, साथ ही एसबीआई के योनो एप के जरिए होम लोन के लिए अप्लाई करने पर ब्याज दर में पांच आधार अंकों की अतिरिक्त छूट दी जाएगी. महिलाओं को पांच आधार अंकों की विशेष छूट भी दी जाएगी.

6.70 फीसदी से होम लोन का ब्याज शुरू

ऑफर के तहत एसबीआई के होम लोन पर ब्याज दर 6.70 फीसदी से शुरू हो रही है. इससे पहले बैंक ने ‘मानसून धमाका ऑफर’ की शुरुआत की थी, जिसमें 31 अगस्त 2021 तक होम नोल पर ग्राहकों के लिए प्रोसेसिंग फीस माफ की गई है. कोई बैंक जब होम लोन देता है, तो ग्राहक को इसके लिए प्रोसेसिंग फीस देनी होती है. हालांकि इसका भुगतान एक ही बार किया जाता है.

SBI Home Loan के लिए ऐसे आवेदन करें

होम लोन के लिए आवेदन करने के लिए टोल फ्री नंबर 1800112018 पर कॉल कर सकते हैं या फिर एसएमएस के जरिए ‘HOME’ लिख कर 567676 पर मेसेज भेजना होगा. इसके बाद बैंक खुद ही संपर्क करेगा. योनो एप के जरिए लोन के लिए आवेदन करने के लिए लोन्स सेक्शन में जाएं. फिर अप्लाई न्यू लोन पर क्लिक करें, अब जो पेज खुलेगा उसमें अपनी जानकारी भरें. इसके बाद अपनी प्रॉपर्टी जिसके लिए लोन ले रहे हैं उसकी जानकारी भरें. फिर अपना आमदनी का जरिया – वेतन, स्वरोजगार, होममेकर या पेंशनर, भरें. नौकरी वाले अपने ऑफिस का एड्रेस दें. अब प्रधानमंत्री आवास योजना के बारे में आपको जानकारी भरें. आखिरी में होम लोन की रकम और ईएमआई के महीने को भर दें.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *