समता पार्टी ने जदयू नेताओं, कार्यकर्ताओं से किया घर वापसी का आह्वान

Samta Party Appeals to Come Back

पटना : उमेश मिश्रा

सुप्रसिद्ध समाजवादी नेता जार्ज फर्नांडीस द्वारा स्थापित समता पार्टी ने बिहार के सभी समाजवादी नेताओं और कार्यकर्ताओं से नीतीश कुमार और लालू यादव की पार्टी राजद द्वारा एक बार फिर से स्थापित किये जा रहे जंगलराज के खिलाफ लड़ने के लिए समता पार्टी में वापस आने का आह्वान किया है. ये वही समता पार्टी का एक गुट है, जो नीतीश कुमार के नेतृत्व में जेडीयू में विलय को तैयार नहीं हुआ था और चुनाव के समय में यह फिर से एक्टिव हो गई है.

समता पार्टी के अध्यक्ष उदय मंडल ने रविवार देर रात तक चले बिहार में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी सारी साख खो दी है और उनके पास राजनीति में बने रहने का कोई नैतिक आधार नहीं है, क्योंकि उन्होंने एक ऐसी पार्टी के साथ गठबंधन करके लोगों को धोखा दिया है, जिसका मुखिया सजायाफ्ता अपराधी है. उन्होंने पूछा कि नीतीश कुमार लालू यादव जैसे सजायाफ्ता अपराधी के साथ गठबंधन कैसे कर सकते हैं ? उदय मंडल ने कहा कि जदयू के ज्यादातर कार्यकर्ता एक विकल्प की तलाश में हैं, जो उनकी पुरानी पार्टी समता पार्टी देगी, इसलिए वे घर वापसी के लिए बातचीत कर रहे हैं.

समता पार्टी ने उन लोगों की घर वापसी के लिए एक महत्वाकांक्षी योजना शुरू की है और यह सुनिश्चित करेगी कि राज्य को एक विकल्प मिले ताकि वह सतत विकास के साथ बेहतर कानून और व्यवस्था प्राप्त कर सके, जिससे हमारे युवाओं को बेहतर अवसर, नौकरी और रोजगार मिल सके. सम्मेलन के दौरान पार्टी के महासचिव बीके शाही और मीडिया प्रमुख अर्जुन देशप्रेमी ने पार्टी के तेजी से विकास के लिए कार्यकर्ताओं को एक विस्तृत योजना बताई. इस अवसर पर पार्टी महासचिव एवं बिहार के प्रभारी प्रेम कुमार, बिहार इकाई के पार्टी अध्यक्ष कामचन सिंह कुशवाहा, राष्ट्रीय अध्यक्ष (महिला प्रकोष्ठ) श्रीमती माधुरी पटेल सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित थे.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *