रिया को 6 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा

न्यूज डेस्क

मुंबई कोर्ट ने ड्रग्स केस में फंसीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है. रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. इस बीच रिया और शोविक ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है. इस पर कल यानी 23 सितंबर को सुनवाई होगी.

रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स प्रोक्योर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पहले रिया ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर रही थीं लेकिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में रिया के भाई शोविक ने ये बात कुबूल की कि रिया की गौरव के साथ चैट सही है और वह खुद सुशांत के लिए ड्रग की व्यवस्था कराते थे जिसके पैसे उनकी बहन रिया चक्रवर्ती दिया करती थीं.

NCB जो कि सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच में दिग्गज अभिनेत्रियों के नाम इसमें निकल कर सामने आ रहे हैं. एनसीबी अब तक इस मामले में कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है और अब सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत जैसी एक्ट्रेस के नाम सामने आने के बाद पूरे बॉलीवुड जगत में खलबली मच गई. जल्द ही इन अभिनेत्रियों से पूछताछ की जाएगी।

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *