पूर्व सांसद और लालू यादव के करीब रहे डॉ. रंजन यादव फिर से जेडीयू में शामिल हुए

Do. Ranjan Prasad Yadav joined JDU

दिल्ली : विशेष संवाददाता

लालू यादव के करीबी माने जाने वाले पूर्व सांसद डॉ. रंजन प्रसाद यादव फिर से जेडीयू में शामिल हो गए हैं. उम्र के अंतिम पड़ाव पर पहुँच चुके रंजन यादव को पार्टी में क्या पद मिलेगा, इसको लेकर अभी फैसला नहीं हुआ है. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ‘ललन’ ने आज डॉ. रंजन यादव को वर्चुअल माध्यम से पार्टी की सदस्यता दिलाकर घर वापसी कराई. लालू यादव-राबड़ी सरकार में रंजन यादव ताकतवर नेता रहे हैं. तब सरकार के हर बड़े फैसले में उनकी भूमिका होती थी और शिक्षा के क्षेत्र में उनकी तूती बोलती थी.

कोरोना के चलते वर्चुअल तरीके से घर वापसी का कार्यक्रम संपन्न कराया गया है. इस मौके पर राजीव रंजन सिंह ‘ललन’ ने घर वापसी करने पर डॉ. रंजन यादव और उनके समर्थकों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि यादव जी ने माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी में अपनी आस्था व्यक्त कर घर वापसी की है, इसके लिए इन्हें बधाई और शुभकामना देता हूं. जदयू श्री यादव के लिए कोई नई जगह नहीं है, बल्कि इनका पुराना घर है और इनके घर वापसी से संगठन तथा पार्टी को मजबूती मिलेगी.

राजीव रंजन सिंह ‘ललन’ ने सीएम नीतीश कुमार के बारे कहा कि उन्होंने बिहार के पिछड़ा और अतिपिछड़ा समाज को एक सूत्र में बांधने का काम किया है. माननीय मुख्यमंत्री जी का बिहार की सेवा करना एक मात्र धर्म हैं और इसी का नतीजा है कि आज बिहार विकास के पथ पर तेजी से अग्रसर है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *