कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का हार्ट अटैक के बाद ब्रेन डेड, चाहने वालों में शोक की लहर

Raju Srivastav Brain Dead

दिल्ली : डॉ. निशा सिंह

Raju Srivastav Brain Dead: सबको हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के बारे में सबसे बुरी खबर आ रही है. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हार्ट अटैक के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे, लेकिन अब उनका ब्रेन डेड हो चुका है. डाक्टरों ने उनके सारे रिश्तेदारों को बुला लिया है. ऐसे में उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना करने वाले उनके समर्थकों में शोक की लहर है. करीब आठ दिन पहले जिम करते समय अचानक बेहोश हो गए, क्योंकि उन्हें एक बड़ा हार्ट अटैक आया था.

बता दें कि पिछले दिनों में 58-वर्षीय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की कंडीशन को लेकर दिल्ली के AIIMS से कई अपडेट्स सामने आए, लेकिन लेटेस्ट अपडेट के हिसाब से राजू की हालत काफी नाजुक है और डॉक्टर्स ने जवाब दे दिया है कि उनका ब्रेन रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है. इस बीच, एक बड़े एक्टर ने बताया है कि उन्होंने राजू श्रीवास्तव को लगभग एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने एक समाचार पत्र को बताया कि लगभग 15 दिन पहले जब शेखर राजू से मिले थे तो वो काफी कमजोर लग रहे थे. तब शेखर ने राजू को चेतावनी भी दी थी कि उन्हें अपने शरीर पर बहुत प्रेशर नहीं डालना चाहिए और थोड़ा आराम भी करना चाहिए.
इस एक्टर ने दी थी चेतावनी

राजू की हालत बेहद नाजुक, डॉक्टर्स ने दिया जवाब

बता दें कि राजू श्रीवास्तव की हालत क्रिटिकल हैं और फिलहाल डॉक्टर्स ने उनके परिवार वालों को जवाब दे दिया है. दरअसल, राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड हो चुका है और वो रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे हैं. कॉमेडियन सुनील पाल ने भी हाल ही में एक वीडियो के जरिए ये बात बताई है और फैन्स से दुआ करने को कहा है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *