भारत जोड़ो यात्रा जारी है, दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे राहुल गांधी, कुलियों से की मुलाकात

Bhara Jodo Yatra : कांग्रेस लोकसभा चुनाव को लेकर अब धीरे-धीरे चुनावी मोड में जाते दिख रही है. राहुल गांधी अपने भारत जोड़ो मिशन के तहत आज सबेरे वह दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे. यहाँ पर उन्होंने कुलियों से मिले और बात की.

राहुल गाँधी से मिलकर कुलियों ने अपनी परेशानियों को शेयर किया. इस मुलाकात के बाद कुलियों ने कहा कि राहुल गांधी उनसे मिलने पहुंचे थे. इस दौरान राहुल ने यात्रियों का सामान भी उठाया, जिसका वीडियो सामने आया है. कांग्रेस पार्टी ने एक्स (ट्विटर) पर राहुल गांधी और कुलियों की मुलाकात की तस्वीर शेयर की है. कांग्रेस पार्टी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘जननायक राहुल गांधी जी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले. आपको बता दें कि पिछले महीने कुलियों का एक वीडियो आया था, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी से मिलने की इच्छा जाहिर की थी.

कांग्रेस ने ट्विटर हैंडल पर कहा भारत जोड़ो यात्रा जारी है

जननायक राहुल गांधी जी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले. पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी. आज राहुल जी उनके बीच पहुंचे और इत्मीनान से उनकी बात सुनी. भारत जोड़ो यात्रा जारी है..

राहुल ने हरियाणा में ट्रैक्टर चलाया, मोटरसाइकिल मैकेनिकों से मिले, खेत में धान को रोपनी की

राहुल गांधी पिछले कुछ समय से आम लोगों से लगातार मिल रहे हैं. इससे पूर्व उन्होंने हरियाणा में ट्रैक्टर चलाया था और किसानों के साथ खेत में धान को रोपनी की थी. जुलाई महीने में कांग्रेस नेता राहुल गांधीअचानक हरियाणा के सोनीपत में किसानों के साथ खेतों में धान की रोपाई की थी. उन्होंने ट्रैक्टर चलाकर खेत की जुताई भी की. इस दौरान किसानों और खेत मजदूरों के साथ खेती-किसानी पर बातचीत भी की. राहुल ने किसानों के साथ ही बैठकर नाश्ता भी किया. राहुल गांधी दिल्ली से शिमला जा रहे थे. वे जीटी रोड पर कुंडली बॉर्डर पहुंचे तो किसानों के बीच जाने का प्रोग्राम बना लिया था.

इसके बाद उन्होंने मोटर मैकेनिकों से भी मुलाकात की थी. राहुल गांधी दिल्ली स्थित करोलबाग में मोटरसाइकिल मैकेनिकों के साथ बातचीत करते हुए नजर आए थे. राहुल गांधी ने इस मुलाकात की कई तस्वीरें भी शेयर की थीं. मैकेनिकों के साथ हुई बातचीत में राहुल गांधी ने अपनी बाइक का भी जिक्र किया था. वीडियो में राहुल कहते दिख थे और कहा था कि मेरे पास भी केटीएम 390 बाइक है, लेकिन वो खड़ी है, सिक्योरिटी वाले मुझे वो चलाने नहीं देते हैं. चंडीगढ़ के बाद राहुल गांधी ने अमेरिका में भी ट्रक की सवारी की. राहुल गाँधी ने ट्रक से वॉशिंगटन से न्यूयॉर्क तक का 190 किलोमीटर का सफर किया है. इसका वीडियो उन्होंने शेयर किया था.

दिल्ली : विशेष संवाददाता

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *