राघव-परिणीति की शादी 24 सितंबर को उदयपुर में होगी, इन्विटेशन कार्ड से लेकर संगीत, रिसेप्शन थीम सामने आया

Raghav Parineeti Wedding

Raghav Parineeti Wedding : परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस में होगी. 23 सितंबर से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी और सारा कार्यक्रम लीला पैलेस में ही होगा.

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. यह जोड़ी राजनीति और फिल्मी दुनिया दोनों के लिए चर्चा का विषय रहा है. अब राघव और परिणीति की शादी का सारा कार्यक्रम तय हो गया है. शादी के हरेक कार्यक्रम का थीम सामने आ गया है. बॉलीवुड के अन्य चर्चित शादियों की तरह ही इस शादी का वेन्यू भी राजस्थान के उदयपुर को ही चुना गया है. 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में विवाह कार्यक्रम संपन्न किये जाएंगे. परिणीति और राघव की शादी का कार्ड भी सामने आया है. उनके संगीत सेरेमनी का का थीम 90s बेस्ड होगी, वहीं शादी के बाद उनका ग्रैंड रिसेप्शन भी इसी जगह होगा.

राघव परिणीति शादी का पूरा कार्यक्रम

23 सितंबर को सुबह 10 बजे चूड़ा सेरेमनी से शुरू होगा.
23 सितंबर को दोपहर में लीला पैलेस में मेहमानों के लिए लंच की व्यवस्था की होगी.
23 सितंबर को शाम संगीत सेरेमनी होगी, जिसकी थीम 90s बेस्ड होगी.
24 सितंबर को राघव चड्ढा बारात लेकर लीला पैलेस आएंगे
24 सितंबर को दोपहर 3:30 बजे जयमाला होगा.
24 सितंबर को शाम 4 बजे राघव-परिणीति सात फेरे लेंगे.
24 सितंबर को शाम 6:30 बजे विदाई होगी.
24 सितंबर को रात 8.30 बजे रिसेप्शन होगा.
24 सितंबर को रात में मेहमानों के लिए डिनर की व्यवस्था होगी.

आपको बता दें कि इसी साल 13 मई को परिणीति और राघव ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की थी, जिसमें राजनीति और फिल्मी दुनिया के सितारे शामिल हुए थे. इस सगाई में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिदंबरम, कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल, शिवनेता नेता आदित्य ठाकरे सहित कई बड़े नेता शामिल हुए थे. बहन की सगाई के लिए प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची थीं.

विदेश में पढ़ाई करते हुए परिणीति-राघव की हुई पहचान

आपको बता दें कि राघव और परिणीति की जान-पहचान नई नहीं है. परिणीति और राघव ने लंदन से पढ़ाई की है. परिणीति ने मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल में पढ़ाई की है, तो राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ाई की और वहीं से, दोनों की जान पहचान हुई थी. इन दोनों को इग्लैंड में ‘भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स’ से भी नवाजा गया था. इनमें ब्रिटिश यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करने वाले 75 स्टूडेंट को सम्मानित किया गया था. राघव चड्‌ढा पंजाब से राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हैं. वे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के काफी खास माने जाते हैं और वे पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं. दूसरी तरफ परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री हैं. उनका अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा से अच्छा संबंध है और उनकी सगाई के लिए वे विदेश से खासतौर पर आई थी.

मुंबई आशीष कुमार

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *