पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 : एनडीए में सीटों का बंटवारा, बीजेपी को 65 , पंजाब लोक कांग्रेस को 37 और संयुक्त अकाली दल को 15 सीटें मिली

Punjab Assembly Elections 2022 : NDA seat sharing

शार्प वे न्यूज़ नेटवर्क :

Punjab Assembly Election 2022 : एनडीए में सीटों का बंटवारा हो गया है. पंजाब में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी 65, कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस 37 और संयुक्त अकाली दल 15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पंजाब में हम एनडीए (NDA) गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रहे हैं, पंजाब में एनडीए गठबंधन जो हुआ है उसमें बीजेपी, पंजाब लोक कांग्रेस और संयुक्त अकाली दल-ढिंढसा, सब मिलकर पंजाब विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि चुनाव सिर्फ सत्ता परिवर्तन का ही माध्यम नहीं है और ना ही सरकार बदलना ही इसका उद्देश्य है. ये चुनाव आने वाली पीढ़ियों को सुरक्षित करने के लिए और पंजाब को स्थिरता देने के लिए है. पंजाब सुरक्षित रहता है तो देश सुरक्षित रहता है. जेपी नड्डा ने कहा कि आज जमीन माफिया, रेत माफिया, ड्रग माफिया ये सभी पंजाब को खोखला कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन इस माफियाराज को समाप्त करेगा.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *