गुजरात चुनाव : पीएम बोले मैं जनता का सेवक हूं और जनता मुझे जीत दिलाएगी

डॉ. निशा सिंह :

नवसारी में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं जनता का सेवक हूं और जनता मुझे जीत दिलाएगी. उन्होंने कहा कि दुनिया भर में भारत का डंका बज रहा है. पीएम ने कहा कि नवसारी मेरे लिए नया नहीं है और मैं नवसारी के लिए नया नहीं, हम यह चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, यह चुनाव गुजरात की जनता लड़ रही है.’

पीएम मोदी ने यह भी कहा कि इस बार गुजरात सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ने जा रहा है और इस बार गुजरात की जनता को ज्यादा से ज्यादा कमल खिलाने का काम करना है. पीएम मोदी ने कहा कि आपके वोट की ताकत अकल्पनीय है, इसलिए दुनिया में भारत का डंका बज रहा है.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस से कोई उम्मीद मत करो, इन्हें तो विकास की परिभाषा ही नहीं पता. देश में 70 साल में जितना काम हुआ उससे ज्यादा काम 8 साल में हुआ है. कांग्रेस पार्टी को परिवार के अलावा कुछ नहीं दिखेगा. कांग्रेसियों को लगा कि गुजरात के गांवों में बिजली पहुंचाना एक मुश्किल काम है, लेकिन गांव की, किसानों की चिंता हमेशा हमारी सरकार ने की है.

पीएम मोदी ने कहा कि पिछली सरकार मछुआरों को उनके हाल पर छोड़ देती थी, लेकिन हमारी सरकार की ड्रोन नीति मछुआरों के लिए बड़ी मददगार साबित हुई है. उन्होंने कहा कि एक संवेदनशील नेता का आदर्श उदाहरण सीआर पाटिल हैं, जो लाखों बच्चों को कुपोषण से उबारने का काम कर रहे हैं.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *