पीएम मोदी कल असम और बंगाल में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे

न्यूज़ डेस्क

पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनावों के चलते तमाम राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में लगी हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार और रविवार को असम और पश्चिम बंगाल में होंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने इस बारे में बताया कि कल बंगाल के खड़गपुर और असम के छबुआ में रैली को संबोधित करूंगा.

पीएम ने विश्वास जताया है कि दोनों राज्यों की जनता एनडीए को जिताना चाहती है. उन्होंने कहा,

‘रैली के दौरान मैं जनता को भारतीय जनता पार्टी के विकास के एजेंडा के बारे में बताऊंगा. यह साफ है कि दोनों राज्य आगामी विधानसभा चुनावों में एनडीए को जिताना चाहते हैं.’

बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने असम और पश्चिम बंगाल में रैलियां की थीं. बंगाल में रैली के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला था. साथ ही उन्होंने यह भी विश्वास जताया था कि राज्य में टीएमसी को हराकर भारतीय जनता पार्टी जीत दर्ज करेगी. पीएम मोदी ने इस दौरान पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि TMC सरकार सिर्फ अपने खेल में लगी है. इन लोगों ने पुरुलिया को दिया – जल संकट, पलायन, भेदभाव भरा शासन, देश के सबसे पिछड़े क्षेत्र के रूप में पहचान, आदि.

पिछली रैली में ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा था

पीएम मोदी ने अपने भाषण में ममता से कई सवाल भी पूछा था कि “दीदी, साल-दर-साल, आप एक पुल भी नहीं बना पाए हैं, और अब आप उद्योग और विकास की बात कर रहे हैं?” पीएम मोदी ने कहा था कि मां-माटी-मानुष की बात करने वाली दीदी को अगर दलितों, पिछड़ों, आदिवासियों, वनवासियों के प्रति ममता होती, तो वो ऐसा नहीं करतीं ? यहां तो दीदी की निर्मम सरकार ने माओवादियों की एक नई नस्ल बना दी है, जो टीएमसी के माध्यम से गरीबों का पैसा लूटती है. पीएम मोदी ने कहा कि 10 साल के तुष्टिकरण के बाद, लोगों पर लाठियां-डंडे चलवाने के बाद, अब ममता दीदी अचानक बदली-बदली सी दिख रही हैं. ये हृदय परिवर्तन नहीं है, बल्कि ये हारने का डर है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *