पीएम मोदी नीतिश को और राहुल तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए बिहार में गरजेंगे

BiharElection2020

न्यूज डेस्क

एक तरफ बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज 16 जिलों की 71 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है तो दूसरी तरफ पीएम मोदी और राहुल गांधी ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे. इस तरह आज बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए बड़ा दिन कहा जा सकता है. प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी दूसरे चरण के लिए अलग-अलग जनसभाओं को संबोधित करेंगे और अपने-अपने पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. पीएम मोदी दरभंगा, पटना और मुजफ्फरपुर में रैलियों को संबोधित करेंगे, जबकि राहुल गांधी वाल्मीकि नगर (पश्चिम चंपारण) और कुशेश्वरस्थान (समस्तीपुर) में रैलियां करेंगे.

पीएम मोदी ने अपनी रैलियों की सूचना ट्विटर पर देते हुए कहा कि एक बार फिर बिहारवासियों के बीच रहूंगा. इस बार दरभंगा, मुजफ्फरपुर और राजधानी पटना की रैलियों में सीधे संवाद करने का मौका मिलेगा. आप सभी इन रैलियों से जरूर जुड़िए.

पीएम मोदी की पहली रैली 10-10.30 बजे के बीच दरभंगा के राज मैदान में होगी. इसके बाद प्रधानमंत्री मुजफ्फरपुर के मोतीपुर चीनी मिल स्थित पचरुखी मैदान में 12.30 बजे दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम की तीसरी रैली दोपहार 2 बजे पटना हवाई अड्डे के निकट स्थित वेटनरी कॉलेज कैंपस में होगी. दरभंगा और पटना में होनेवाली पीएम की रैली में नीतीश कुमार भी साथ रहेंगे. पीएम की रैली को लेकर पुलिस-प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है, विशेष शाखा ने पहले ही सात आईपीएस की पोस्टिंग कर दी है. इसके साथ ही पर्याप्त संख्या में डीएसपी, इंस्पेक्टर व पुलिस बलों के अलावा अर्धसैनिक बलों की भी प्रतिनियुक्ति, डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ता आदि की भी व्यवस्था की गई है. कोरोना काल में पीएम की रैली में सोशल डिस्टेंसिंग का हर हाल में पालन की व्यवस्था की जा रही है.

राहुल गांधी दोपहर 12 बजे वाल्मीकि नगर और 2.30 बजे कुशेश्वरस्थान में जनसभा को संबोधित करेंगे. वाल्मीकि नगर लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव 7 नवंबर को होगा और कुशेश्वर अस्थान विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में तीन नवंबर को मतदान होगा.

एनडीए और महागठबंधन के दोनों स्टार प्रचारक अपने गठबंधन के मुख्यमंत्रियों नीतिश कुमार और तेजस्वी यादव को जीताने के लिए आज फिर बिहार की जनता से अपील करेंगे.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *