पायल घोष का MeToo केस : आज अनुराग कश्यप से पूछताछ होगी

न्यूज डेस्क

मशहूर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ने वाली है, क्योंकि मुम्बई पुलिस ने समन जारी करते हुए आज सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है. अनुराग कश्यप से यह पूछताछ अभिनेत्री पायल घोष द्वारा उनके खिलाफ दर्ज कराए गए मामले में होनी है. इस पूछताछ के लिए अनुराग कश्यप को मुम्बई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में हाजिर होना है.

बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप लगाते हुए वर्सोवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था. इस शिकायत में पायल ने अनुराग के खिलाफ रेप, गलत बर्ताव करने, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करने का आरोप लगाया है. मुम्बई पुलिस ने पायल की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 (1), 354, 341, 342 सहित कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पायल का आरोप है कि 2014 में अनुराग कश्यप ने उनका यौन शोषण करने की कोशिश की थी.

मामला दर्ज कराने के बाद पायल घोष कई बार वर्सोवा पुलिस स्टेशन जाकर अनुराग को गिरफ्तार करने की मांग कर चुकी हैं. इतना ही नही, इस मामले में वह राज्यपाल से भी मिल चुकी है और जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा मुहैया कराए जाने की मांग भी कर चुकी हैं. वहीं दूसरी तरफ अनुराग कश्यप ने अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा करार दिया है. इस मामले में भी बॉलीवुड दो फाड़ में बंट चुका है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *