उत्तराखंड के पवनदीप राजन बने ‘Indian Idol 12’ के विजेता

मुंबई : आशीष कुमार

उत्तराखंड के पवनदीप राजन इंडियन आइडल 12 के विजेता बन गए हैं. पवनदीप ने अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, दानिश, निहाल और शणमुखप्रिया को पीछे छोड़ते हुए यह जीत हासिल की. पवनदीप को ट्रॉफी के साथ ईनाम में 25 लाख रुपये नकद और एक कार मिला है. रविवार को ‘इंडियन आइडल 12’ का ग्रैंड फिनाले हुआ, जो 12 बजे से लेकर रात के बजे तक चला. इस शो में कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, द ग्रेट खली, उदित नारयण सहित कई अन्य गेस्ट शामिल हुए. इस ग्रैंड फिनाले में छह कंटेस्टेंट पवनदीप, अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, मोहम्मद दानिश, निहाल और शनमुखाप्रिया थे.

ग्रैंड फिनाले में कंटेस्टेंट का क्रम इस तरह रहा

पवनदीप राजन ने पहले नंबर पर कब्जा करते हुए इस बार इंडियन आइडल 12 की ट्राफी जीत लिया. दूसरे नंबर पर अरुणिता कांजीलाल रही जबकि तीसरे स्थान पर सायली कांबले, चौथे स्थान पर मोहम्म्द दानिश, पांचवें नंबर पर निहाल और छठे नंबर पर शनमुखाप्रिया रहीं. विजेता बनने के बाद पवनदीप ने कहा कि

“मैं उत्तराखंड से हूं और वहां वर्तमान में स्थिति ठीक नहीं है इसलिए मैं कुछ करना चाहूंगा. मैं वहां बच्चों के लिए एक संगीत विद्यालय भी खोलना चाहता हूं. ताकि प्रतिभाशाली बच्चों को उचित मार्गदर्शन मिल सके.”

विजेता बनने से पहले ही पवनदीप को फिल्मों में गाने का ऑफर मिला

पवनदीप की आवाज के दीवाने दर्शकों के साथ ही शो में आने वाले गेस्ट भी थे. शो के दौरान उन्हें गेस्ट द्वारा कई गिफ्ट्स भी मिल चुके है. पवनदीप ने हिमेश रेशमिया के साथ 2 गाने भी रिलीज किए हैं. इंडियन आइडल 12 के विजेता बनने से पहले ही करण जौहर ने उन्हें अपने फिल्मों में गाने का ऑफर भी दिया है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *