Parineeti-Raghav Wedding Photo: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरें आई सामने

Parineeti Raghav Wedding Photo

Parineeti-Raghav Wedding Photo: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए शादी की पहली झलक दिखाई है. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में दूल्हे Raghav Chadha ने बॉलीवुड हीरो वाला वेडिंग पोज दिया तो परिणीति भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को उदयपुर में रॉयल वेडिंग की. एक्ट्रेस ने अपनी शादी की पहली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर कर दी हैं. इन तस्वीरों में परिणीति और राघव बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इस दौरान आप नेता राघव किसी बॉलीवुड हीरो की तरह ही अपनी दुल्हन परिणीति का हाथ थामे हुए वेन्यू में एंट्री करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दोनों की स्माइल इनकी खुशी साफ बयां कर रही है.

परिणीति अपनी शादी पर मनीष मल्होत्रा के बेज कलर लहंगे के साथ मैचिंग ज्वैलरी कैरी की थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. दूसरी तरफ दूल्हे राघव चड्ढा ने अपने मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा द्वारा डिजाइन की गई एक सबटल, एलीगेंट आइवरी कलर की ड्रेस पहनी थी. बता दें कि इस जोड़ी की ड्रीमी वेडिंग उदयपुर के लीला पैलेस में हुई. इस दौरान पूरा लीला पैलेस दुल्हन की तरह सजा हुआ दिखा. ये तस्वीरें शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने लिखा- इस दिन का मुझे लंबे समय से इंतजार था. हम दोनों Mr and Mrs बनकर बहुत खुश हैं. एक दूसरे के बिना हम नहीं जी सकते. हमारा फॉरइवर अब शुरु होता है!

शादी के बाद कपल की वेडिंग रिसेप्शन से भी पहली तस्वीर सामने आई थी, जिसमें परिणीति पिंक कलर की शिमरी साड़ी में पिंक चूड़ा और सिंदूर लगाए बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं राघव ब्लैक कलर के सूट-बूट में काफी हैंडसम लग रहे थे. आपको बता दें कि इस शादी की तस्वीरें शेयर करने से रोकने के लिए पुख्ता इंतजाम किये गये थे. इस शादी में शामिल हुए मेहमानों के मोबाईल के कैमरे पर भी टेप चिपका दिया गया था, ताकि कोई वीडियो या तस्वीर नहीं ले और सोशल मीडिया पर नहीं डाले.

शार्प वे न्यूज नेटवर्क

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *