Odisha Health Minister : नब किशोर दास पर फायरिंग, सीने में लगी गोलियां, अस्पताल में हालत गंभीर

Odisha Health Minister Naba Kishor Das Shot

विशेष संवाददाता :

Naba Kishor Das: ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री पर जानलेवा हमला हुआ और गंभीर हालात में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि हमले में उनके सीने में गोलियां लगी है.

Odisha Health Minister: नब कुमार दास पर हुए जानलेवा हमले में उनके सीने में कई गोलियां लगी और वो घटनास्थल पर ही बेहोश को गए. फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन उनकी हालत बेहद गंभीर है. घटना झारसुगुड़ा जिले के ब्रजराजनगर इलाके में रविवार दोपहर करीब 12.30 बजे हुई. सूत्रों के मुताबिक़ उन पर गोली सुरक्षाकर्मी ने ही चलाई है. खबरों के मुताबिक, कार से उतरते ही नब दास पर फायरिंग की गई. उनको करीब से सीने में 4-5 गोलियां गोली मारी गई है. नब किशोर दास पर गोली चलाने का आरोप एएसआई पर लगा है.

आपको बता दें कि नव किशोर दास ने ओडिशा की झरसागुड़ा सीट से विधायक हैं. साल 2004 में पहली बार इस कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा, लेकिन हार गए थे. इसके बाद साल 2009 में फिर उन्होंने कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा और जीते. साल 2014 में भी कांग्रेस से जीते. साल 2019 के चुनाव में वे लगातार तीसरी बार इसी सीट से विधायक चुने गए. आपको बता दें कि नव किशोर दास तब काफी विवादित हो गए थे, जब विधान सभा सत्र के दौरान वो पॉर्न मूवी देखते पकड़े गए थे.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *