राबड़ी देवी बोली- दोनों भाइयों में कोई लड़ाई नहीं, असली लड़ाई तो बीजेपी और जदयू के अंदर है

No Conflict in RJD - Rabri Devi


पटना : विशेष संवाददाता

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी लंबे अरसे के बाद आज देर शाम हवाई यात्रा कर पटना पहुंची हैं. पटना एयरपोर्ट पर राबड़ी देवी ने कहा कि तेजप्रताप और तेजस्वी दोनों भाइयों में कोई लड़ाई नहीं है, असली लड़ाई तो बीजेपी और जदयू के अंदर है. राबड़ी देवी ने यह भी कहा कि बिहार विधानसभा के उपचुनाव में आरजेडी की जीत तय है. आपको बता दें कि लालू यादव की तबीयत खराब होने के बाद उन्हीं के साथ राबड़ी देवी दिल्ली में थी. लालू यादव फ़िलहाल अपनी बेटी मीसा के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर हैं और डॉक्टर की निगरानी में रह रहे हैं.

आज पटना पहुँचते ही राबड़ी देवी सीधे अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के घर गई, लेकिन तेजप्रताप यादव से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी. दरअसल तेजप्रताप को अपने माँ के वापस आने की जानकारी थी, फिर भी वो घर में नहीं थे. अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के सरकारी आवास पहुंची राबड़ी के साथ एमएलसी राजद सुनील सिंह भी थे. जानकारी यह भी है कि तेजप्रताप को राबड़ी देवी के आने की भनक लग गई थी, लिहाजा अपने आवास पर पहुंचने से पहले ही तेजप्रताप वहां से निकल गए. राबड़ी देवी काफी देर तक अपने बेटे तेजप्रताप के आवास पर उनका इंतजार करती रहीं, लेकिन वह नहीं आए, तब अंत में राबड़ी देवी वहां से अपने सरकारी आवास दस सर्कुलर रोड चली गईं.

भाई से झगड़ों को सुलह के लिए पटना पहुंची मां राबड़ी देवी फ़िलहाल बिहार विधान सभा उपचुनाव यानी 30 अक्टूबर तक रह सकती हैं. दोनों भाइयों में जारी वर्चस्व की लड़ाई अभी और भी तेज है. कुशेस्वर स्थान और तारापुर विधान सभा उपचुनाव को लेकर तेज प्रताप आक्रामक मूड में हैं. स्टार प्रचारक की लिस्ट में नाम कटने और शिवानंद तिवारी के द्वारा दिए गए बयान से तेज प्रताप बेहद ही नाराज हैं. शिवानंद तिवारी ने पिछले दिनों कहा कि तेज प्रताप राजद में हैं कहाँ ? कोई भूमिका में नहीं हैं.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *