News Alert Today : 14 December 2021: जानिए क्या रहेगी आज की प्रमुख ख़बरें

News Alert Today : 14 December 2021

न्यूज डेस्क :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी दौरे के दूसरे दिन देशभर से आये 12 मुख्यमंत्रियों के साथ संवाद करेंगे (सुबह 10 बजे से दोपहर 2.30 तक), उसके बाद प्रधानमंत्री उमरहा स्थित स्वर्वेद मंदिर के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में भाग लेने जाएंगे, यहां प्रधानमंत्री उपस्थित लोगों को संबोधित भी करेंगे (शाम 3.30 बजे).

वाराणसी के बाद अब अयोध्या में 12 प्रदेशों के मुख्यमंत्री और तीन उपमुख्यमंत्री रात्रि प्रवास करेंगे, 15 दिसम्बर को करेंगे राम लला के दर्शन पूजन करेंगे.

संसद सत्र : धरने पर बैठे निलंबित सांसद विजय चौक तक करेंगे पैदल मार्च, विपक्षी दलों की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस.

यूपी चुनाव : “समाजवादी विजय रथ यात्रा” का छठवां चरण आज से शुरू होगा. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सुबह 11 बजे जौनपुर पहुंचेंगे, जौनपुर जिले के 6 स्थानों पर जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

मुंबई में राहुल गांधी को नहीं मिली रैली की इजाजत, कांग्रेस ने मुम्बई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. मुंबई में 28 दिसंबर को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की रैली प्रस्तावित है. कांग्रेस की याचिका पर आज सुनवाई होगी (दोपहर 2.30 बजे)

नीरव मोदी प्रत्यर्पण मामला: नीरव मोदी द्वारा उसके प्रत्यर्पण के खिलाफ दायर अपील में अंतिम आदेश आज लंदन के उच्च न्यायालय में सुनाया जाना है.

कलकत्ता उच्च न्यायालय सुबह 10:30 बजे निकाय चुनाव मामले में फैसला सुनाएगा.

सुप्रीम कोर्ट में महाराष्ट्र विधानसभा में निलंबन के खिलाफ महाराष्ट्र भाजपा के 12 विधायकों की याचिका पर सुनवाई (सुबह 11 बजे).

EXTORTION CASE: मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह मुंबई में चांदीवाल आयोग के समक्ष पेश होंगे.

कर्नाटक MLC चुनाव: 25 एमएलसी सीटों के लिए वोटों की गिनती शुरू.

नेपाल की राष्ट्रपति विद्या देवी भंडारी ने आज दोपहर 2 बजे से संसद का संघीय सत्र बुलाया है.

हरियाणा: कुरुक्षेत्र, हरियाणा में अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव का आज आखिरी दिन है, 48 कोस कुरुक्षेत्र के 75 तीर्थों पर दीपोत्सव होगा.

2021 मेन्स एशियन चैंपियंस ट्रॉफी: भारत बनाम दक्षिण कोरिया मैच दोपहर 3 बजे ढाका में खेला जाएगा.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *