News Alert Today : 13 December 2021: जानिए क्या रहेगी आज की प्रमुख ख़बरें

News Alert : 13 December 2021

न्यूज डेस्क :

संसद का शीतकालीन सत्र सुबह 11 बजे से हुरु होंगे. 12 सांसदों के निलंबन के मुद्दे को आज फिर संसद में विपक्ष उठाएगा.

पीएम नरेन्द्र मोदी आज वाराणसी में काशी विश्वनाथ कारिडोर का शुभारंभ करेंगे. इस भव्य समारोह में भाजपा शासित सभी प्रदेश के सीएम तथा डिप्टी सीएम भी पधारेंगे. शुभारंभ कार्यक्रम का देशभर में 51 हजार जगहों पर सीधा प्रसारण किया जाएगा. प्रधानमंत्री मोदी सुबह 11 बजे विशेष विमान से लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट बाबतपुर पहुंचेंगे (दोपहर 1.50 बजे).

दिल्ली : इंडिया गेट पर दो दिवसीय ‘स्वर्णिम विजय पर्व’ का समापन आज होगा. राजनाथ सिंह सहित बांग्लादेश के कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहेंगे.

कोलकाता नगर निगम चुनाव में केंद्रीय बलों की तैनाती के मामले में सुप्रीम कोर्ट सुबह 11 बजे सुनवाई करेगा. कोर्ट आज कोई फैसला सुना सकता है.

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर, उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल समेत 8 लोगों पर दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट सुनवाई करेगी.

मुंबई ड्रग्स केस में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के जमानत के मामले पर आज बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होगी. आर्यन ने जमानत में अपने पर लगे पाबंदियों पर छूट की मांग की है.

वायु प्रदूषण की स्थिति की समीक्षा के लिए दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय की वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक और दोपहर 2.15 बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे.

कर्नाटक, छत्तीसगढ़ और हिमाचल विधानसभा का शीतकालीन सत्र जारी रहेगा.

पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जनता दरबार लगेगा (11 बजे से).

पंजाब चुनाव : भटिंडा के नरूआना में सुबह 11 बजे नवजोत सिद्धू की रैली और बीआरसी होटल में पीसी भी करेंगे.

गोवा चुनाव : ममता बनर्जी गोवा में आज चुनाव को लेकर मीटिंग करेंगी.

नेपाल : सत्तारूढ़ नेपाली कांग्रेस पार्टी का 14वां आम सम्मेलन: नेपाली कांग्रेस आज पार्टी का नया अध्यक्ष चुनेगी. पीएम शेर बहादुर देउबा और चार अन्य नेता दौड़ में हैं.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *