News Alert Today : 21 September 2021: जानिए क्या रहेगी आज की प्रमुख ख़बरें

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी के अंतिम दर्शन के लिए CM योगी के साथ स्वतंत्र देव सिंह भी प्रयागराज पहुंचेंगे। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत हुई थी । साल 2019 के प्रयागराज कुम्भ मेले के भव्य आयोजन में अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की अहम भूमिका रही थी. संदिग्ध हालात में हुई मौत के मसले में आरोपी अनंत गिरी को देहरादून से गिरफ्तार किया गया है।

इंदौर – संघ प्रमुख मोहन भागवत दो दिनों तक इंदौर में रहेंगे। मोहन भागवत,समाज के विशिष्टजनों से करेंगे संपर्क,प्रबुद्धजनों से करेंगे चर्चा,अपने कामों से समाज में विशिष्ठ स्थान बनाने वाले शिक्षाविदों से संवाद करेंगे। नए स्टार्टअप शुरू करने वाले युवा उद्यमियों से भी चर्चा करेंगे

विदेश मंत्री डॉक्टर जयशंकर न्यूयॉर्क पहुंचे, वह आज नॉर्वे, और ब्रिटेन के अपने समकक्षों संग द्विपक्षीय वार्ता करेंगे

उत्तर प्रदेश : Assembly Election 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ आज मुरादाबाद, बिजनौर और संभल का दौरा करेंगे. सीएम इन जिलों में कई योजनाओं की सौगात देने वाले हैं.इन तीन जिलों में सीएम सरकारी योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर लोगों को तोहफा देंगे. इसके अलावा सीएम यहां जनसभा को संबोधित भी करेंगे.सीएम आज करीब दोपहर 12 बजे मुरादाबाद हवाई पट्टी पर उतरेंगे.

CM योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ से दिल्ली तक की साइकिल रैली को फ्लैग ऑफ करेंगे

कोयला तस्करी मामला: TMC सांसद अभिषेक बनर्जी को आज ED के सामने होना है पेश, दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई। ED ने बंगाल पुलिस द्वारा जारी नोटिस को दिल्ली हाईकोर्ट में यह कहते हुए चुनौती दी है कि ईडी कोयला घोटाले की जांच कर रही है. लिहाजा बंगाल पुलिस द्वारा जारी नोटिस जांच को प्रभावित करने की कोशिश है.

रेप केस: लोजपा सांसद प्रिंस पासवान की जमानत अर्जी पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट फैसला सुनाएगी।

पंजाबः नए CM चरणजीत सिंह का सरकारी कर्मचारियों को आदेश- सुबह 9 बजे तक पहुंचे ऑफिस

Raj Kundra Case: आज जेल से रिहा होंगे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों से जुड़े मामले में मिली जमानत। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्मों बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था. वहीं अब कल सोमवार को एक मजिस्ट्रेट अदालत ने राज को जमानत दे दी थी जुलाई में कुंद्रा के साथ गिरफ्तार किया गया था..

पटना में आज से दो दिन (21-22 सितंबर) तक राजद का प्रशिक्षण शिविर शुरू होगा। दक्षिण बिहार के जिलाध्यक्ष और नेताओं का प्रशिक्षण कार्यक्रम है। तेजश्वी यादव और जगदानन्द सिंह इस मौके पर मौजूद रहेंगे (सुबह 11 बजे)

सामूहिक बलात्कार मामले में उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता गायत्री प्रजापति की जमानत पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी

मध्य प्रदेश के पन्ना में आज से 139 नग हीरों की नीलामी की जाएगी. ये निलामी पन्ना के कलेक्ट्रेट सभागर में आयोजित की जाएगी.इन हीरों का कुल वजन करीब 156.46 कैरेट है जिसका अनुमानित दाम करीब 1.06 करोड़ रुपये है. इस निलामी में सबसे ज्यादा आकर्षण का जो केंद्र है वह 14.09 कैरेट का बड़ा हीरा रह सकता है. पिछली निलामी के दौरान उचित बोली न लगने के कारण बिक नहीं पाया था.

यूपी हरियाणा उत्‍तराखंड समेत इन राज्‍यों में आज हो सकती है बारिश,

भारत महिला बनाम ऑस्ट्रेलिया महिला: पहला वनडे क्रिकेट मैच हार्रूप पार्क, मैके, ऑस्ट्रेलिया में सुबह 5.30 बजे (IST) खेला जा रहा है

आईपीएल 2021: पीबीकेएस बनाम आरआर: आज शाम दुबई में मैच खेला जायेगा (शाम 7.30 बजे)

अमेरिका के राष्ट्रपति बिडेन और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग वीडियो लिंक के जरिए संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करेंगे।

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *