महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान ड्रग्स केस में गिरफ्तार

NawabMalikSonInLawArrested

न्यूज डेस्क

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स केस में महाराष्ट्र सरकार में अल्पसंख्यक मामलों और कौशल विकास मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक के दामाद समीर खान को गिरफ्तार कर लिया है. 200 किलो ड्रग जब्त करने के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को गिरफ्तार किया है.

एनसीबी ने समीर खान के घर पर छापेमारी की जा रही है. इसके साथ ही एनसीबी की ओर से मुंबई के अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की जा रही है. ड्रग्स के मामले में कल ही एनसीबी ने समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया था और पूछताछ के बाद समीर खान को गिरफ्तार कर लिया गया था. समीर खान नवाब मलिक के दामाद हैं. आज समीर खान का मेडिकल चेकअप भी किया जाएगा, जिसके बाद समीर खान को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा.

ड्रग पेडलर करण सजनानी की पूछताछ के बाद समीर का नाम सामने आया था. इसके बाद एनसीबी ने समीर को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था. खान को आज सुबह लगभग 10 बजे दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के कार्यालय में प्रवेश करते देखा गया था.
सूत्रों के मुताबिक ड्रग्स मामले के एक आरोपी और उनके बीच 20,000 रुपये का कथित ऑनलाइन लेन-देन का मामला सामने आने के बाद एजेंसी ने उन्हें तलब किया था. इस मामले में ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और दो अन्य को पिछले सप्ताह 200 किलोग्राम ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया था.

गौरतलब है कि एजेंसी ने मंगलवार को मुंबई के प्रसिद्ध मुच्छड़ पानवाला दुकान के एक मालिक रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया था. सुशांत सिंह केस में जांच के दौरान ड्रग्स कनेक्सन में वॉलीवुड के कई हस्तियों के नाम आने के बाद किसी बड़े राजनेता के रिश्तेदार का इस केस से जुड़ने का मामला सामने आया है.

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता किरीट सोमैय्या ने कहा, “नवाब मलिक का मंत्रीमंडल से इस्तीफा होना चाहिए, दामाद के गिरफ्तारी के बाद उन्हे मंत्री बनने का अधिकार नहीं है.”

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *