क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी : शाहरुख के बेटे आर्यन खान सहित 8 को NCB ने गिरफ्तार किया

NCB Arrested Aryan Khan in Drugs Case

मुंबई : आशीष कुमार

NCB Arrested Aryan Khan : क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी करने के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 8 लोगों को अब एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद एनसीबी की टीम उन तमाम आठ लोगों को मेडिकल के लिए ले गई है, जिन्हें बीती रात हिरासत में लिया गया था.

बताया जा रहा है कि मेडिकल के बाद सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा. एनसीबी ने इस बार सीधे बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरूख खान के बेटे को गिरफ्तार किया है. मुंबई में हाईप्रोफाइल पार्टी ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ क्रूज पर चल रही थी, जिस वक्त NCB ने छापा मारा, उस वक्त पार्टी में 600 लोग शामिल थे. NCB ने 3 लड़कियों समेत 13 लोगों को हिरासत में लिया था. आर्यन भी उस क्रूज पर मौजूद थे, जहां यह रेव पार्टी चल रही थी. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने ड्रग्स ली थी या नहीं. हिरासत में लिए गए 13 लोगों में से 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अब NCB ने रेव पार्टी के ऑर्गेनाइजर्स को पूछताछ के लिए बुलाया है.

पहले भी एनसीबी फिल्मी सितारों से पूछताछ और गिरफ्तारियां कर चुकी है

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही एक-एक कर बॉलीवुड की सितारों का ड्रग्स से रिश्ता जुड़ता जा रहा है. अभिनेता एजाज खान को ड्रग्स केस में पहले ही गिरफ्तार किया गया था. इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था और रिया द्वारा अन्य लोगों के नाम के खुलासे के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी ने ड्रग्स केस पूछताछ की थी.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *