बिहार में भाजपा के सभी मोर्चों के कार्यसमिति की बैठक 30 और 31 जुलाई को होगी, जे. पी. नड्डा होंगे शामिल, जानिए पूरा कार्यक्रम

J.P. Nadda Visit and Meetings in Bihar Schedule (picture : Symbolic)

पटना – प्रवीण सिन्हा

बिहार में 30 और 31 जुलाई 2022 (शनिवार और रविवार) को भाजपा के सभी मोर्चों की कार्यसमिति बैठक होगी. इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा भी शामिल होंगे. इस दौरान नड्डा 30 और 31 जुलाई को दो दिवसीय बिहार प्रवास पर पटना में रहेंगे और बिहार भाजपा के सभी मोर्चों की कार्यसमिति बैठक में भी भाग लेंगे.

बता दें कि बिहार में जेडीयू के साथ बीजेपी गठबंधन की सरकार है और पार्टी को बिहार में संगठनात्मक स्तर पर मजबूत करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा दो दिन तक बिहार के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान जे. पी. नड्डा का पूरा कार्यक्रम इस प्रकार है :

30 जुलाई 2022 का नड्डा का बिहार में तय कार्यक्रम

नड्डा आज, शनिवार को पूर्वाह्न 11 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे जहां एयरपोर्ट के बाहर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जाएगा. इसके पश्चात् श्री नड्डा मौर्या होटल के लिए रवाना हो जायेंगे.

दोपहर 01:45 बजे नड्डा होटल मौर्या में ग्राम संसद का उद्घाटन करेंगे. इस कार्यक्रम में राज्य के ग्रामीण क्षेत्र में बदलाव और विकास लाने के लिए केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन हेतु व्यापक चर्चा की जाएगी.

नड्डा अपराह्न 03:30 बजे ज्ञान भवन पहुंचेंगे जहां वे एक प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे. वे शाम 04 बजे ज्ञान भवन में ही आयोजित भाजपा के सभी मोर्चों की संयुक्त राष्ट्रीय कार्यसमिति का उद्घाटन करेंगे और उनका मार्गदर्शन करेंगे. मोर्चों के राष्ट्रीय पदाधिकारियों और विभिन्न राज्यों से इन मोर्चों के लगभग 750 कार्यसमिति सदस्य इस सम्मेलन में भाग लेंगे.

देर रात्रि 08:30 बजे नड्डा मौर्या होटल में बिहार सरकार में भाजपा के मंत्रियों के साथ संवाद करेंगे. इसके पश्चात् वे देर रात्रि 09:30 बजे प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

31 जुलाई 2022 का नड्डा का बिहार में तय कार्यक्रम

31 जुलाई (रविवार) 2022 को नड्डा होटल मौर्या के सामने प्रातः 08:30 बजे शोभा यात्रा का अवलोकन करेंगे. श्री नड्डा प्रातः 10:15 बजे पटना साहिब गुरुद्वारा पहुंचेंगे और अरदास करेंगे. सुबह 11:00 बजे से आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष पटना साहिब गुरुद्वारा के कम्युनिटी हॉल में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के लोकप्रिय कार्यक्रम ‘मन की बात’ को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे और कार्यकर्ताओं से संवाद भी करेंगे. इसके पश्चात् वे प्रदेश भाजपा कार्यालय के लिए रवाना हो जायेंगे.

नड्डा दोपहर 12:00 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय, पटना में भाजपा के नवनिर्मित कई जिला कार्यालयों का उद्घाटन एवं कई जिला कार्यालयों का शिलान्यास करेंगे. दोपहर 02:00 बजे वे बापू सभागार, पटना में सिक्किम के महामहिम राज्यपाल श्री गंगा प्रसाद जी के पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में भाग लेंगे.

नड्डा शाम 04:00 बजे ज्ञान भवन, पटना में भाजपा की चलने वाली दो दिवसीय संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति के समापन समारोह में शिरकत करेंगे और शाम 05:30 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय, पटना में सांसदों, विधायकों एवं विधान पार्षदों के साथ बैठक करेंगे एवं उनका मार्गदर्शन करेंगे. इसके पश्चात् देर शाम 07:30 बजे वे प्रदेश भाजपा कार्यालय में ही प्रदेश भाजपा कोर कमिटी के साथ भी बैठक करेंगे. रात्रि 09:00 बजे नड्डा मौर्या होटल, पटना में प्रदेश अध्यक्ष, संगठन मंत्री एवं प्रदेश प्रभारी के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक करेंगे.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *