एक्टर एजाज खान को मुंबई NCB ने ड्रग केस में हिरासत में लिया

न्यूज डेस्क

ड्रग्स केस में मुंबई एनसीबी (NCB) ताबड़तोड़ कारवाई कर रही है. अभिनेता एजाज खान को आज राजस्थान से मुंबई एयरपोर्ट लैंड करते समय एयरपोर्ट से ही हिरासत में ले लिया गया. अभी दो दिन पहले ही एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर शादाब बटाटा को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था, इसी गिरफ्तारी के बाद अभिनेता एजाज खान का नाम ड्रग्स केस में सामने आया था. एजाज खान भी बटाटा गैंग का ही हिस्सा बताया जा रहा है. फिलहाल एनसीबी एजाज को लेकर अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

दो साल पहले भी एजाज खान ड्रग्‍स केस में गिरफ्तार हुए थे

दो साल पहले भी अभिनेता एजाज खान को नवी मुंबई पुलिस ने ड्रग्‍स के साथ गिरफ्तार किया था. उनके पास से प्रतिबंधित ड्रग्स (एक्सटेसी) की 8 गोलियां बरामद हुईं थीं, जिन गोलियों का वजन 2.3 ग्राम था. अंतरराष्ट्रीय बाजार में इन गोलियों की कीमत तकरीबन 2.2 लाख रुपए थी. एजाज खान बिग बॉस-7 से आए थे सुर्खियों में आए थे. बिग बॉस-7 में साथी कन्टेस्टेंट अली के साथ मारपीट के बाद वो सुर्खियों में आए थे और घर से निकाले गए थे. एजाज ने रक्‍त चरित्र, नायक अौर या रब जैसी फिल्‍मों में काम कर चुके हैं. वे बिग बॉस सीजन 7 के साथ ही कॉमेडी नाइट विथ कपिल, करम अपना-अपना, कहानी हमारे महाभारत की और रहे तेरा आशीर्वाद जैसे सीरियलों में भी नजर आ चुके हैं.

ड्रग्स केस में महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री के दामाद समीर खान की गिरफ्तारी भी हो चुकी है

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में 200 किलो ड्रग जब्त करने के मामले में महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को गिरफ्तार किया था. समीर खान को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया था. NCB ने विस्तृत जांच के बाद उन्हें गिरफ्तारी कर किया.

इन्हें भी देखें

ड्रग्स कनेक्शन: दीपिका, सारा, श्रद्धा को हाजिर होने का फरमान

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एनसीबी का चार्जशीट -रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल

रिया चक्रवर्ती को मुंबई ड्रग्स केस में बेल मिली, भाई जेल में रहेगा

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *