गदर 2 : फिल्म का जलवा बरकरार, रिलीज होने के 18वें दिन कमाई 500 करोड़ के पार

Movie Gadar-2 collection crossed 500 crore

गदर- 2 फिल्म का देश और विदेश में जलवा अभी भी बरकरार है. 11 अगस्त को रिलीज होने के दिन से ही फिल्म लगातार जमकर कमाई कर रही है. गदर- 2 की कमाई 18वें दिन 500 करोड़ के पार हो गई है.

फिल्म के निर्देशक का कहना है कि गदर- 2 की कमाई एक हजार करोड़ के पार भी जा सकती है. तारा सिंह और सकीना की कहानी को फिर से लोगों ने खूब पसंद किया है. सन्नी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत गदर- 2 को लेकर यह क्रेज इतना है कि हिंदी में यह चौथी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, जिसके और भी ऊपर जाने की संभावना है, क्योंकि लोग लगातार इस देख रहे हैं.

गदर- 2 फिल्म अपनी लागत से कई गुना अधिक कमाई तो कर ही चुकी है और फिलहाल इसे ओटीटी पर रिलीज़ नहीं किया गया है, इससे फिल्म की अलग से आमदनी होगी. सन्नी देओल और अमीषा पटेल की मुख्य भूमिका वाले गदर- 1 फिल्म को भी लोगों ने बहुत पसंद किया था और इसका जब सिक्वेंस आ रहा था, तभी से लग रहा था कि यह हिट फिल्म होगी और इसलिए गदर – 2 में भी सन्नी देओल और अमीषा पटेल को ही लिया गया. दरअसल गदर – 2 फिल्म की पटकथा में पाकिस्तान से तारा सिंह द्वारा अपने बेटे को वापस लाने को लोग अधिक पसंद कर रहे हैं, जबकि गदर -1 तारा सिंह अपनी पत्नी सकीना को वापस लेकर आए थे. फर्क सिर्फ इतना है कि पिछली बार तारा सिंह का बेटा छोटा था और इस बार बड़ा है.

मुंबई : आशीष कुमार

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *