पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी नेताओं से बोले सभी धर्मों के लोगों से मिले, वोट की चाह मत रखिए

Meet all Religion people PM Modi suggest BJP Leaders

दिल्ली : डॉ. निशा सिंह

दिल्ली में दो दिनों तक चले राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आज अंतिम दिन पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश की जनता के लिए वर्तमान कार्यकाल के 400 दिन बचे हैं, पूरी तरह से हर वर्ग पर ध्यान देकर सेवा करें. पीएम मोदी ने बीजेपी नेताओं से कहा कि सभी धर्मों के लोगों से मिलो, यूनिवर्सिटीज, चर्च जाओ. पसमांदा, बोहरा समाज, प्रोफेशनल, पढ़े लिखे मुस्लिम समाज के लोगों से मिलिए.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने सम्बोधन में कहा कि वोट की चाह मत रखिए, सभी को आगे ले जाने की सोच के साथ सभी से जाकर मिलिए और सरकार के सार्थक उपलब्धियां लोगों को बताएं. प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक में सभी मजहबों के कमज़ोर तबके तक पहुंच बनाने और अपनी सरकार की योजनाएं उनके बीच ले जाने की बात कही. बीजेपी नेताओं को निर्देश देते हुए मोदी ने कहा कि हमारी मेहनत में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए. पीएम ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में 400 दिन बचे हैं. ऐसे में पार्टी पदाधिकारियों और हर एक कार्यकर्ता को एक-एक वोटर से मिलने उनके दरवाजे तक जाना है.

पीएम ने ये भी कहा कि विशेष रूप से 18 से 25 के बीच के नौजवानों ने राजनीतिक इतिहास को देखा नहीं है, इस पीढ़ी को नहीं पता कि पहले की सरकारों ने किस तरह कदाचार और कुशासन से सरकार चलाई है. भाजपा में बड़े पैमाने पर सदस्यता होती, लेकिन उन सदस्यता की सम्मेलन नहीं करते, उनके लिए हर ज़िले में एक सम्मेलन हो और इसके लिए पार्टी को काम करना है.

देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि पीएम ने अपने संबोधन में कहा है कि भारत का सर्वोत्तम काल आ रहा है, ऐसे समय हम पीछे ना रहे. आपने जीवन का क्षण-क्षण भारत की विकास गाथा में लगाएं. पीएम ने कहा भारत का सर्वोत्तमकाल आ रहा है, अपना कण कण समर्पित करें उसके लिए, इस अमृतकाल को कर्तव्यकाल में परिवर्तित करें.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *