मायावती बोलीं, कांग्रेस वोट काटने वाली पार्टी: प्रियंका गाँधी सीएम फेस नहीं तो वोट ख़राब नहीं करे जनता

शॉप वे न्यूज़ नेटवर्क :

UP ASSEMBLY ELECTION-2022: प्रियंका गाँधी ने कहा कि उत्त्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में अगर अखिलेश यादव को सरकार बनाने में कांग्रेस की जरुरत होगी तो पार्टी विचार करेगी. प्रियंका के इस संकेत से ये साफ है कि कांग्रेस मुकाबले में पीछे चल रही है. इधर बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा. मायावती ने भारतीय जनता पार्टी को भी आड़े हाथ लिया. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के सीएम उम्मीदवार को लेकर दिए गए बयान को वापस लेने पर मायावती ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज्यादा खस्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घंटों के भीतर ही अपना स्टैंड बदल डाला है. ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करें और बसपा को वोट दें.
बसपा प्रमुख मायावती ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि ‘यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज्यादा खस्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घंटों के भीतर ही अपना स्टैंड बदल डाला है. ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें.

कांग्रेस के युवा घोषणापत्र के एलान के दौरान कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को साफ संकेत दिया था कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा वही हैं. उनके इस बयान के बाद से न सिर्फ उनकी पार्टी बल्कि विपक्षी पार्टियों के बीच भी यह बात चर्चा का मुद्दा बन गई थी. हालांकि इसके कुछ ही घंटों बाद न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने इस बयान को वापस ले लिया और कहा कि यूपी में सिर्फ वह ही पार्टी का चेहरा नहीं हैं, उन्होंने वो बात बढ़ा-चढ़ा कर कह दी थी.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *