महाराष्ट्र में फिर से लग सकता है लॉकडाउन, लगाने की इच्छा नहीं, लेकिन मजबूरी – सीएम ठाकरे

न्यूज डेस्क

महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए प्रशासन ने कई इलाकों में फिर से लॉकडाउन लगा दिया है. कोशिश है कि कोरोना को कंट्रोल किया जाए. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने फिर से लॉकडाउन लगाने के संकेत दिए हैं. उद्धव ठाकरे ने कहा कि लॉकडाउन लगाने की हमारी कोई इच्छा नहीं है, लेकिन मजबूरी में ऐसा करना पड़ रहा है. यह लॉकडाउन शब्द बड़ा विचित्र है. सोशल मीडिया के माध्यम से ठाकरे ने लोगों से मास्क पहननें की अपील की और लॉकडाउन से बचने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहता हूं कि राज्य में संक्रमण की दूसरी लहर आए.

महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन पर सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, ”लॉकडाउन लगाने की हमारी कोई इच्छा नहीं है. लेकिन मजबूरी, यह शब्द बड़ा विचित्र है. मैंने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कहा कि मास्क पहनें और लॉकडाउन को ना कहें.”

फिलहाल कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण अमरावती में को 8 मार्च तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. इस बार अमरावती और अचलपुर शहर के साथ अब अंजनगांव सुर्जी शहर में भी लाकडाउन लगाने की बात कही गई है. अंजनगांव सुर्जी शहर में कोरोना के अधिक मामले होने के कारण इसे कैंटोनमेंट एरिया भी घोषित कर दिया गया है. लॉकडाउन में केवल आवश्यक सेवाओं की अनुमति दी गई है. इससे पहले दोनों शहरों में 21 फरवरी को एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन लगाया गया था. स्थिति की समीक्षा के बाद सरकार ने फिर से अमरावती जिले और अचलपुर में फिर से लॉकडाउन बढ़ा दिया.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *