Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी के चल रहे जालंधर के कांग्रेस सांसद संतोख सिंह का निधन

Ludhiana MP Santosh Singh passes away during Bharat Jodo Yatra

विशेष संवाददाता :

Bharat Jodo Yatra में राहुल गांधी के साथ चल रहे जालंधर से सांसद संतोख सिंह का निधन हो गया. यात्रा में चलने के दौरान ही उनकी तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और वहां पर उनका कुछ देर इलाज होने के बाद उनकी मौत की खबर आ गई.

Punjab में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में चल रही भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनके साथ चले रहे जालंधर से सांसद संतोख सिंह (Santosh Singh) का निधन हो गया. बता दें कि वह यात्रा में राहुल गांधी के साथ चल रहे थे. संतोख सिंह चौधरी को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान ही तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें लुधियाना में एक एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया.

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान साथ चल रहे सांसद के अचानक निधन से राहुल गांधी सहित पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता स्तब्ध हैं. अब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी संतोख सिंह के आवास पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचेंगे. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी के साथ चल रहे संतोष सिंह को हार्ट अटैक आ गया. हालात बिगड़ता देख तुरंत उनको फगवाड़ा के विर्क अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका कुछ देर इलाज चला, लेकिन उनको बचाया नहीं जा सका.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *