लालू का पीएम मोदी को खुली चुनौती, कहा- सीबीआई, ईडी के छापा से डरते नहीं, हम ही उनको छाप देंगे

Lalu Yadav challenges PM Modi

दिल्ली : डॉ. निशा सिंह

आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने पीएम मोदी को खुली चुनौती देते हुए कहा कि हम सीबीआई-ईडी के छापा से डरते नहीं हैं, बल्कि अब तो हम ही उनको छाप देंगे. नई दिल्ली स्थित तालकटोरा स्टेडियम में आरजेडी के दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन आज खुले अधिवेशन में आज लालू प्रसाद यादव को आठवीं बार पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित किया गया.

आरजेडी के दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी में देश भर से आए पार्टी के प्रदेश अध्यक्षों, कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों ने भाग लिया और लालू यादव यादव फिर से अपने पुराने फॉर्म में दिखे. उन्होंने भाजपा और पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि हम छापे (CBI, ED) से डरते नहीं हैं. जब भी हम आगे बढ़ कर काम करना चाहते हैं, हमारे उपर जांच और छापे तेज कर दिया जाता है, लेकिन अब हम इन छापों से डरते नहीं हैं, जैसे शरीर पर छापा दिया जाता है, हम भी अब इनको छाप देंगे, देश की जनता इनको छाप देगी.

आपको बता दें कि कल की कार्यकारिणी की बैठक में लालू प्रसाद यादव ने पार्टी नेताओं से कहा था कि कोई भी अनर्गल बयानबाजी न करें, जिससे पार्टी कमजोर हो. इससे पहले जगदानंद सिंह ने कहा था कि 2023 में ही तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बना दिया जाना चाहिए. दूसरी ओर शिवानंद तिवारी ने कहा था कि नीतीश कुमार को आश्रम खोल कर उसमें रहने चले जाना चाहिए. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा की गई इस तरह की बयानबाजियों को लेकर ही लालू यादव यादव ने हिदायत दी है कि किसी भी बड़े मुद्दे पर नेता बयानबाजी न करें.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *