लालू यादव बोले, दिल्ली में डाक्टरों की देखरेख में हैं, बंधक नहीं, उपचुनाव में कांग्रेस की रणनीति ठीक नहीं

Lalu Yadav speaks on By- election

दिल्ली: विशेष संवाददाता

बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव के आरोप पर पिता लालू प्रसाद ने आज कहा कि वे दिल्ली में डाक्टरों की देखरेख में हैं, बंधक नहीं. राजद का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आज पटना में समाप्त हो गया. समापन सत्र में लालू प्रसाद भी वर्चुअल तरीके से शामिल हुए. उन्होंने इस दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से 2020 विधानसभा चुनाव, जातिगत जनगणना और कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट समेत अन्य मुद्दों पर बात की.

लालू ने इशारों में तेजप्रताप के बंधक बनाए जाने वाले बयान का इशारों में जवाब भी दे दिया. वहीं नाम लिए बिना कांग्रेस पर भी हमला किया. कुशेश्वरस्थान विधान सभा क्षेत्र में सबसे बड़ी आबादी मुसहर की है. जब वे मुख्यमंत्री थे तो आजादी के बाद यहां मुसहरों का सूर्योदय हुआ. उपचुनाव में पार्टी ने गणेश भारती को अपना प्रत्याशी बनाया है. इस दौरान कांग्रेस का नाम लिए बिना लालू प्रसाद ने कहा कि चुनाव के वक्त हम लोग टिकट बांटते हैं, लेकिन कुछ नेता कहते रहते हैं कि आलाकमान (कांग्रेस) के फैसले का अभी इंतजार है.

आगामी 30 अक्टूबर को बिहार के तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधान सभा क्षेत्र में चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. राजद ने दोनों सीट पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं. कांग्रेस नाराज है कि महागठबंधन धर्म का पालन नहीं हुआ है. अब कांग्रेस भी अपने प्रत्याशी उतारने की तैयारी में है. दोनों दलों के बीच इस मसले पर अभी बाद-विवाद चल रहा है.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *