लालू प्रसाद यादव एक सप्ताह बाद सिंगापुर से दिल्ली लौट सकते हैं

Lalu Prasad Yadav May return after a week from Singapore

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव 10 फरवरी को सिंगापुर से लौट सकते हैं. दरभंगा के पूर्व सांसद अली अशरफ फातमी ने ट्वीट कर बताया कि लालू यादव जी से सिंगापुर में करीब तीन घंटे तक मुलाकात की. इस दौरान उनकी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद बहन मीसा भारती और रोहिणी आचार्य भी साथ में मौजूद रहीं.

राजद नेता अली अशरफ फातमी ने मुलाकात की तस्वीरें भी साझा की है. पांच दिसंबर 2022 को सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में लालू प्रसाद के किडनी का प्रत्यारोपण हुआ था. लालू की बेटी रोहिणी ने पिता को अपनी एक किडनी डोनेट की थी. पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, उनका स्वास्थ्य तेजी से सुधर रहा है. वह डाक्टरों की निगरानी में हैं.

लालू प्रसाद यादव किडनी सहित कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे थे. लालू प्रसाद की दोनों किडनी 28 प्रतिशत ही काम कर रही थी, जिसके कारण डॉक्टर ने ट्रांसप्लांट की सलाह दी थी. इसके बाद बेटी रोहिणी ने पिता को अपनी एक किडनी देने का फैसला किया था. उनके पति एवं ससुराल के परिजनों की सहमति के बाद 5 दिसंबर को लालू यादव का सफलतापूर्वक ऑपरेशन हुआ.

इधर RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव के वापसी को लेकर RJD कार्यकर्ताओं में उत्साह नेता से लेकर कार्यकर्ता और सहियोगी दल से जुड़े सदस्य भी भव्य स्वागत की तैयारी में जुटे कहीं हवन कर भगवान को धन्यवाद दिया जा रहा है.

विशेष संवाददाता

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *