केबीसी सीजन 13 : अमिताभ बच्चन आज से फिर सोनी टीवी पर होस्ट करते नजर आएंगे

KBC Seasons 13 : Amitabh Bachchan

मुंबई : आशीष कुमार

टीवी का लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ आज, 23 अगस्त से सोनी टीवी पर शुरू होने जा रहा है. एक बार फिर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे. कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन है. अमिताभ बच्चन को टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय गेम शो को होस्ट करते हुए 21 साल हो गए हैं. अमिताभ ने बताया कि केबीसी की शुरुआत तब हुई थी, जब तकनीक ज्यादा विकसित नहीं थी.

केबीसी सीजन 13 में कुछ बदलाव किए गए हैं

इस सीजन में टाइमर का नाम बदलकर ‘धुक-धुकी जी’ कर दिया गया है. साथ ही ‘फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट’ को बदलकर ‘फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट – ट्रिपल टेस्ट’ कर दिया गया है, जिसमें प्रतियोगी को सामान्य ज्ञान के तीन सही जवाब देने होंगे. इस सीजन में ऑडियंस पोल लाइफलाइन की भी वापसी हो रही है. इतना ही नहीं, ‘शानदार शुक्रवार’ के लिए शुक्रवार को जानी-मानी हस्तियां इस शो की शोभा बढ़ाती नजर आएंगी.

KBC Season 13: स्टूडियो में दर्शकों की होगी वापसी

बता दें कि पिछले साल कोविड के चलते स्टूडियो में बिना दर्शकों के यह शो किया गया था, लेकिन इस सीजन में सभी सावधानियों को बरतते हुए स्टूडियो के दर्शक वापस आ गए हैं और यही मिस्टर बच्चन की सबसे बड़ी ऊर्जा और टॉनिक है. शो और प्रतियोगियों के बारे में बात करते हुए बिग बी ने कहा, “अगर मैं किसी को हॉटसीट पर आमंत्रित करता हूं, तो यह किसी को मेरे घर में आमंत्रित करने जैसा है”.

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *