Jawan Movie : शाहरुख खान की जवान हुई रिलीज, सिनेमाघरों में पहले दिन सारे टिकट फुल

Jawan Movie Released first day houseful

Jawan Movie Release : शाहरूख खान अभिनीत और एटली कुमार द्वारा निर्देशित और लिखित फिल्म जवान आज, 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह पिछले सारे क्लेशन को पीछे छोड़ देगा. पहले दिन शो की सारी टिकटे फुल रही.

सिनेमाघरों में शाहरूख खान के फैंस जवान फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिखे. करीब 300 करोड़ के बजट की इस फिल्म को शुक्रवार के बजाये गुरूवार को ही रिलीज कर दिया गया, क्योंकि इस दिन जन्माष्टमी के कारण लोगों की छुट्टियां है. इसमें शाहरूख खान 5-6 लुक में नजर आ रहे हैं, जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में शाहरूख पिता और बेटे की दोहरी भूमिका में हैं और उनके अपोजिट नयनतारा और दीपिका पादुकोण हैं. समीक्षक मान रहे हैं कि यह फिल्म क्लेशन के मामले में दूसरी फिल्मों से बहुत आगे चली जाएगी. यह फिल्म तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की गई है. फिल्म का निर्माण शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान ने रेड चिलीज इंटरटेनमेंट के तहत किया है. शाहरूख खान का कहना है कि यह फिल्म मनोरंजन के साथ ही सामाजिक बदलाव और देशभक्ति का संदेश भी देता है. दर्शकों ने फिल्म के बारे में कहा कि इसे लंबे समय तक पसंद किया जाएगा. बता दें कि शाहरूख खान की पिछली फिल्म पठान ने भी कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे.

फैंस ने कैसे जीता शाह रुख खान का दिल ?

‘जवान’ की रिलीज के दिन शाह रुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर सुबह-सुबह एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में किंग खान ने एक वीडियो को शामिल किया जो उनके फैंस की टीम का है. इस वीडियो में शाहरूख के फैन क्लब के मेबंर्स फिल्म के मॉर्निंग शो से पहले भारी संख्या में ‘जवान’ का बैनर हाथ में लिए मूवी को प्रमोट और मॉर्निंग शो का सेलिब्रेशन करते नजर आ रहे थे. इस वीडियो ने शाह रुख खान का दिल जीत लिया है, जिसके चलते उन्होंने ट्वीट में लिखा है- लड़के और लड़कियों आपको ढ़ेर सारा प्यार, मुझे आशा है कि आप मनोरंजन का पूरा आनंद लेगें. आपको थिएटर जाते देखने के लिए जागता रहा. आपको बहुत सारा प्यार और धन्यवाद.

मुंबई : आशीष कुमार

Jetline

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *